Jan 12, 2018

हत्या के मामलें में गवाह बने युवक की बदमाशों ने काट ली जुबान ताकि न दे सके गवाही


youth-tongue-cut-by-badmash-to-prevent-witness-in-murder-up-faizabad

फैजाबाद: फैजाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. हत्या के मामलें में गवाह बने युवक की बदमाशों ने जुबान ही काट ली ताकि वह उनके खिलाफ गवाही ना दे सके.

यह मामला फैजाबाद के इनायतनगर थाना क्षेत्र के पलिया प्रतापशाह गांव का है. जनकराज सिंह किसी हत्या के मामले में गवाह थे, बदमाश उनसे नाराज थे, वह चाहते थे कि जनकराज सिंह उनके खिलाफ गवाही ना दें, इसलिए बदमाशों ने उनकी जुबान काट ली ताकि वो कोर्ट जा के उनके  खिलाफ गवाही न दे सके.

पीड़ित युवक जनक राज सिंह की जुबान कटने के बाद युवक के चिल्लाने पर परिवार वाले और ग्रामीण पहुंचे. आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. उसके बाद पीड़ित युवक ने किसी तरह लिखकर बताया कि उसके पास बुधवार की रात 10 बजे गांव के ही रामपदारथ उर्फ़ नान्हूं समेत चार लोग पहुंचे. राम स्वरुप और रवि सिंह ने उसका हाथ पकड़ लिया और बलराम यादव ने गला दबा दिया था. इतने में रामपदारथ ने चाकू से उसकी जुबान काट डाली.

पीडित युवक ने बताया की जुबान काटने के बाद रामपदारथ ने कहा कि देखता हूँ जितेन्द्र तिवारी हत्या के मुकदमें कैसे गवाही देता है. 

पीडित युवक की पत्नी संजू सिंह की तहरीर पर केस दर्ज कर एक आरोपी रामपदारथ को गिरफ्तार कर लिया गया है. वरिष्ठ सब इंस्पेक्टर अच्छेलाल ने बाताया की बाकि आरोपियों की तालाश जारी है. (सोर्स पत्रिका)
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: