Jan 10, 2018

बॉबी कटारिया ने बना दिया युवाओं को शेर, पुलिस वाले मांगते हैं पैसा तो बना लेते हैं LIVE VIDEO


youth-made-live-video-traffic-police-ask-bribe-bobby-kataria-effect

नई दिल्ली: गुरुग्राम के दबंग समाजसेवक बॉबी कटारिया भले ही जेल में हैं लेकिन उन्होंने भारत के युवाओं को शेर बना दिया है. पहले युवा पुलिस वालों से डरते थे, पुलिस वाले खुलेआम घूस मांगते थे, ना देने पर वर्दी का रौब दिखाते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब अधिकतर युवा पैसे मांगने वाले पुलिस वालों के LIVE VIDEO बना लेते हैं और उसे सोशल मीडिया पर डाल देते हैं. एक वीडियो दिल्ली से आया है  जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस अफसर ने चालान से बचने के लिए युवक से 500 रुपये मांगे तो युवक ने पुलिस वाले की वीडियो बना ली.

युवक ने कहा कि मेरी टैक्सी मेरा ड्राईवर चलाता है. आरसी मेरे नाम पर है. मेरा ड्राईवर गाडी छोड़कर कहीं चला गया और मैं बिना वर्दी के गाड़ी लेने आ गया तो पुलिस वालों ने मेरा चालान काट दिया. नियम के मुताबिक़ आरसी वाला बिना वर्दी के टैक्सी चला सकता है लेकिन पुलिस वाले मेरी बात नहीं मान रहे. मुझसे पहले 500 रुपये घूस मांगे, जब मैंने नहीं दिया तो चालान काट दिया. युवक ने पुलिस अफसर के मुंह पर 500 रुपये घूस मांगने का आरोप लगाकर वीडियो बना लिया.

बॉबी कटारिया ने पैदा किये लाखों शेर, और भी निकलेंगे

बॉबी कटारिया पुलिस प्रशासन के भ्रष्टाचार और मनमानी को देखते ही उनकी लाइव वीडियो बना लेते थे, कहीं घूस लेते हुए लाइव वीडियो बना ली, कभी पुलिस वालों के दारू पीते हुए लाइव वीडियो बना ली, कभी गरीबों को हडकाते हुए वीडियो बना ली, कभी उनकी कुर्सी पर सोते हुए वीडियो बना ली. एक तरह से उन्होने दिल्ली और एनसीआर के पुलिस की नाक में दम कर दिया.

अब वही बदला चुकाने के लिए कथित तौर पर गुरुग्राम की पुलिस ने उनपर 6 फर्जी केस दर्ज करके उन्हें जेल में डाल रखा है, इससे पहले उन्हें 8 दिन रिमांड में लेकर थर्ड डिग्री दी गयी, पुलिस ने सोचा होगा कि बॉबी कटारिया की यह हालत देखकर भारत के युवा डर जाएंगे और लाइव वीडियो बनाना छोड़ देंगे लेकिन हुआ उसका विल्कुल उल्टा.

पहले बॉबी कटारिया के हजारों समर्थक थे तो अब लाखों-करोड़ों हो गए हैं, पहले 100-200 लोग वीडियो बनाते होंगे तो अब लाखों लोग वीडियो बनाने लगे हैं, अब पूरे देश में युवा पुलिस थानों में घूम घूम कर उनकी पोल खोल रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. सरकार युवाओं को दबाने में लगी है इसलिए अभी कार्यवाही नहीं कर रही है लेकिन एक ना एक दिन सरकार जरूर जागेगी और लाइव वीडियो पर जरूर कार्यवाही करेगी. पुलिस की गुंडागर्दी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: