Jan 30, 2018

बुरे फंसे बरेली के डीएम, योगी सरकार लेगी एक्शन, कासगंज मामले पर लिखी थी विवादास्पद पोस्ट


yogi-up-sarkar-will-take-action-on-bareilly-dm-r-vikkram-singh-kasganj

बरेली: कासगंज मामले पर बरेली के जिलाधिकारी राघवेन्द्र विक्रम सिंह ने फेसबुक पर ऐसी पोस्ट लिखी है जिसे पढ़कर हिन्दुओं के दिल पर बहुत ठेस पहुंची, उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी क्योंकि देश के अफजल गैंग ने उसे हाथों हाथ लिया और ट्रेंड कर दिया लेकिन योगी सरकार इससे नाराज हो गयी और डीएम पर कार्यवाही का फैसला कर लिया है. डीएम साहब को भी अपनी गलती का अहसाह हो गया है इसलिए उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर ली लेकिन उनकी बात बन्दूक की गोली की तरह निकली है इसलिए उसका वापस जाना मुश्किल है.

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने उनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डीएम साहब किसी पार्टी के प्रवक्ता की तरह बोल रहे हैं, उनके बयान को राज्य की सरकार स्वीकार नहीं करेगी, इस पर संज्ञान लिया जाएगा, उनके खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

क्या लिखा था डीएम ने

अपनी पोस्ट में डीएम साहब ने कहा है कि अजब रिवाज बन गया है, मुस्लिम मोहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ, क्यों भाई, वे पाकिस्तानी हैं क्या. यही यहाँ बरेली में खैलम में हुआ था, फिर पथराव हुआ, मुक़दमे लिखे गए..

a-vikkram-singh-facebook-post

उनकी बात समझकर मुस्लिम लोग उन्हें सलाम ठोंकने लगे जबकि हिन्दू लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपनी पोस्ट हटा ली लेकिन अब इस मामले ने तूल ले लिया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि पाकिस्तान से बड़ा दुश्मन चीन है, मुस्लिम मोहल्ले में चीन मुर्दाबाद के नारे क्यों नहीं लगाए जाते. चीन तो बड़ा दुश्‍मन है, तिरंगा लेकर चीन मुर्दाबाद क्‍यों नहीं?''
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: