Jan 30, 2018

मोदी को नीच और चायवाला भी बोल चुके हैं बरेली के DM, योगी ने लखनऊ किया तलब, कार्यवाही तय


yogi-sarkar-may-take-action-on-bareilly-dm-who-called-modi-neech

बरेली: बरेली के डीएम राघवेन्द्र विक्रम सिंह ने कासगंज मामले पर विवादास्पद बयान देकर मुसीबत मोल ले ली है, अब उनके बारे में खुलासे पर खुलासे हो रहे हैं, उनकी एक और पोस्ट का खुलासा हुआ है जिसमें उन्होंने मोदी को नीच और चाय वाला बोला है, हालाँकि ब्रैकेट में उन्होंने यह भी लिखा है कि यह प्रधानमंत्री का अपमान करने के लिए नहीं बल्कि विरोधियों को उनकी औकात बताने के लिए लिखा है. इसके अलावा उनकी ऐसी कई पोस्ट हैं जिस पर सिर्फ बीजेपी, मोदी, योग या हिंदुत्व पर निशाना साधा गया है जिसे देखकर लगता है कि वह एंटी-बीजेपी हैं और उसके खिलाफ जहर उगलते रहते हैं.

pm-modi-neech-and-chaywala-said-raghvendra-vikkram-singh


कासगंज मामले पर बरेली के जिलाधिकारी राघवेन्द्र विक्रम सिंह ने फेसबुक पर ऐसी पोस्ट लिखी है जिसे पढ़कर हिन्दुओं के दिल पर बहुत ठेस पहुंची, उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी .

क्या लिखा था डीएम ने

अपनी पोस्ट में डीएम साहब ने कहा है कि अजब रिवाज बन गया है, मुस्लिम मोहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ, क्यों भाई, वे पाकिस्तानी हैं क्या. यही यहाँ बरेली में खैलम में हुआ था, फिर पथराव हुआ, मुक़दमे लिखे गए..

a-vikkram-singh-facebook-post

डीएम की शिकायत मुख्यमंत्री योगी तक पहुँच चुकी है, उन्हें लखनऊ तलब किया गया है, उनपर कार्यवाही तय मानी जा रही है, इतने बड़े अफसर होने के नाते उन्होंने इस तरह का विवादित और एक पक्ष को बढ़ावा देने वाली पोस्ट लिख डाली, उन्होंने चन्दन गुप्ता को गोली मारने को भी उचित ठहरा दिया और गोली मारने वालों को इशारे इशारे में समर्थन दे दिया.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

1 comment:

  1. He must be punished by terminating his services as he indirectly promoted the people who fired on Chandan Gupta

    ReplyDelete