Jan 3, 2018

पहले मैं कहता था, केजरीवाल बिक नहीं सकता, अब हैरान हूँ, स्तब्ध हूँ, शर्मशार हूँ: योगेंद्र यादव


yogendra-yadav-accept-kejriwal-sell-rajya-sabha-seats-read-why

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज अपने राज्य सभा के सदस्यों का नाम फाइनल कर दिया. इस लिस्ट में कुमार विश्वास को जगह नहीं मिल सकी, मतलब कुमार विश्वास को आम आदमी पार्टी राज्य सभा नहीं भेज रही है. इस लिस्ट में - संजय सिंह, सुशील कुमार गुप्ता और एनडी गुप्ता को जगह मिली है. आशुतोष कुमार का भी नाम काट दिया गया है. इसमें से सुशील कुमार गुप्ता पूर्व कांग्रेसी नेता और अरबपति हैं. 

सुशील कुमार गुप्ता कांग्रेस नेता थे, आन्दोलन में उनका कोई योगदान नहीं है, पार्टी को आगे बढाने में उनका कोई योगदान नहीं है, ऐसे में उन्हें राज्य सभा भेजने से लोग हैरान हैं, कुछ लोग यह भी बोल रहे हैं कि केजरीवाल ने राज्य सभा टिकट बेचा है. 

केजरीवाल के इस फैसले से लोग हैरान हैं, पूर्व आप नेता योगेन्द्र यादव ने ट्वीट किया - पिछले तीन साल में मैंने ना जाने कितने लोगों को कहा कि अरविन्द केजरीवाल में और जो भी दोष हों, कोई उसे खरीद नहीं सकता, इसीलिए कपिल मिश्रा के आरोप को मैंने खारिज किया. आज समझ नहीं पा रहा हूँ कि क्या कहूँ, हैरान हूँ, स्तब्ध हूँ और शर्मशार भी.

उन्होंने एक अन्य रि-ट्वीट किया - इसमें अब कोई कन्फ्यूज़न नहीं कि आम आदमी पार्टी और उसके सुप्रीमो केजरीवाल जी बिक चुके हैं। जिस पार्टी के लोग इस तरह के फ़ैसले पर भी सवाल न उठाए और चुप चाप रह जाएं, वो लोग जब राजनीति बदलने की बात करे तो हंसी आती है। इनका मक़सद नई राजनीति नहीं, कुछ और है.

yogendra-yadav-news-in-hindi

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: