Jan 7, 2018

महिलाएं बोलीं, टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ कुछ नहीं करती पुलिस, अच्छे बॉबी कटारिया के साथ जुल्म


women-support-bobby-kataria-slams-police-for-atrocity-and-julm

नई दिल्ली: बॉबी कटारिया का समर्थन करने और उनके लिए रैली निकालने के लिए देश भर से हजारों युवा आज दिल्ली के रामलीला मैदान में इकठ्ठे हुए हैं लेकिन दिल्ली पुलिस भी अपनी ताकत दिखाने के लिए वहां पर इकठ्ठी हो गयी है.

इस अवसर पर कुछ महिलाएं भी इकठ्ठी हुईं, उन्होंने कहा कि हम बॉबी कटारिया को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते लेकिनं उसकी वीडियो देखकर उसका समर्थन करने आयीं हैं, बॉबी कटारिया बहुत अच्छा इंसान है और गरीबों की मदद करता है. उन्होंने पुलिस के जुल्म पर बोलते हुए कहा कि ये लोग देशद्रोही नारा लगाने वालों, देश के टुकड़े टुकड़े करने का नारा लगाने वालों के खिलाफ अपनी ताकत नहीं दिखाते लेकिन जो गरीबों की मदद करता है, समाज की सेवा करता है उस बॉबी कटारिया के साथ जुल्म कर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस ने युवाओं के रामलीला मैदान में इकठ्ठे होने को गैरकानूनी बताया है, इसके लिए पहले से परमीशन नहीं ली गयी, रैली की अगुवाई करने वाले लोगों ने रैली के लिए दिल्ली MCD से परमिशन नहीं ली थी, पुलिस वालों को भी इनके इकठ्ठे होने की जानकारी थी इसलिए जैसे ही वहां पर 200 युवा इकठ्ठे हुए पुलिस उन्हें भगाने के लिए वहां आ गयी.

इसके बाद जब पुलिस ने समर्थकों को रामलीला मैदान से भगा दिया तो ये लोग रोड पर रैली निकालने लगे लेकिन पुलिस ने वहां से भी उन्हें भगा दिया. अब सभी लोग गुरुग्राम में ताऊ देवीलाल स्टेडियम जा रहे हैं, वहां पर इकठ्ठे होकर शाम को कैंडल मार्च निकालेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: