मेडिकल कॉलेज की प्रोफेसर को प्रेमजाल में फंसाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया रेप, बनाया वीडियो

Unknown Author:
women-professor-allegedly-raped-by-software-engineer-in-noida

नॉएडा: कानपुर में मेडिकल कॉलेज की एक प्रोफ़ेसर ने अमेरिका में रह रहे एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के दौरान वीडियो भी बना लिया.

महिला की शिकायत के अनुसार आरोपी युवक दिसंबर में 15 दिन की छुट्टी पर यहां आया हुआ था. उसनें सगाई करने के बहाने उसे नॉएडा बुलाकर दुष्कर्म किया, पीडिता ने सेक्टर-20 थाने की पुलिस इस से मामले की शिकायत की है।

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से सीकर (राजस्थान) की रहने वाली युवती कानपुर मेडिकल कॉलेज में प्रफेसर है। उसका एक युवक शुभम शर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजिनियर है. युवती के अनुसार, शुभम की एक बहन नोएडा में रहती है. शुभम से दिसंबर में बात हुई थी। उसने कहा था कि वह 15 दिन की छुट्टी पर भारत आ रहा है। इस दौरान वह दोनों सगाई कर लेंगे। शुभम ने नॉएडा आकर उसे सगाई के लिए बुला लिया। 

पुलिस के अनुसार, युवती का आरोप है कि 27 दिसंबर को उसके यहां आने पर शुभम उसे सेक्टर-26 के एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उस दौरान उसका अश्लील विडियो भी बनाया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शादी की बात की या पुलिस से शिकायत की तो वह विडियो वायरल कर देगा। 

इसके बाद वह यूएस लौट गया. युवती ने पुलिस को बताया है कि उसे गेस्ट हाउस का नाम याद नहीं है। सेक्टर-20 थाने के SHO अनिल कुमार शाही ने बताया है कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: