Jan 10, 2018

भंसाली को चांदी के जूते से मारेंगे: लोकेन्द्र सिंह कालवी


we-will-beat-sanjay-leela-bhansali-to-chandi-ka-juta-says-lk-kalvi

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर भले ही पद्मावत कर दिया गया हो लेकिन राजपूत समाज अभी भी फिल्म न रिलीज़ होने पर ऐडा हुआ है. ऐसे में करणी सेना के राष्ट्रीय संस्थापक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने  कहा की अगर भंसाली की फिल्म पद्मावत  रिलीज़ हुयी तो भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारेंगें. कालवी ने यह बात एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही है. 

कालवी ने कहा कि 25 जनवरी को फिर उन्हीं तथ्यों को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जा रहा है. यदि ऐसा हुआ तो कर्फ्यू लगा दिया जाएगा, प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड गंभीरता से इस बात को समझें, यह जौहर की ज्वाला है. इसको छेड़ोगे तो बहुत कुछ जल जाएगा.

लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि नोटबंदी के दौरान फिल्म बननी शुरू हुई थी, इससे यह भी सवाल उठता है कि इतना पैसा आया कहां से. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें पाकिस्तान से भी धमकी मिली है. यह धमकी कराची में उस लोकेशन के आसपास से मिली, जहां दाऊद के होने की बात कही जाती है. आखिर पाकिस्तान की इसमें क्या दिलचस्पी है?

कालवी ने पत्रकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले चार पत्रकारों ने फिल्म देखी थी और ढोल बजाया था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं। अब तीन सदस्यीय प्रिव्यू कमेटी ने फिल्म देखी और कहा कि यह रिलीज नहीं होनी चाहिए. तो सेंसर बोर्ड इसको क्यूँ रिलीज़ कर रहा है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: