Jan 19, 2018

पद्मावत फिल्म को रोकने के लिए कुछ भी करूँगा, नहीं रोक पाया तो आत्मदाह कर लूँगा: उपदेश राणा


updesh-rana-will-burnt-alive-if-padmavati-film-release-in-india-news

उज्जैन: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत से बैन हटाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हिन्दू और राजपूत समाज के लोग खासे नाराज हैं.

आज राजपूत नेता उपदेश राणा ने प्रेस वार्ता में ऐलान किया कि हम इस फिल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे, लोगों से हाथ जोड़कर अपील करेंगे कि वो इस फिल्म को ना देखें, और कुछ करना होगा तो वो भी करेंगे, फिल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन अगर हम इसे रिलीज होने से नहीं रोक पाएंगे तो हम फेसबुक पर खुद का आत्मदाह कर लेंगे और उसकी लाइव वीडियो पूरे देश को दिखाएंगे.

उपदेश राणा ने यह ऐलान करते वक्त माता पद्मिनी की सौगंध भी खाई, उन्होंने कहा कि हम आत्मदाह की बात पूरी जिम्मेदारी से कर रहे हैं, हम करके दिखाएंगे, फेसबुक पर हमारे साढ़े तीन लाख फॉलोवर हैं.

उन्होंने कहा कि माता पद्मिनी सिर्फ राजपूतों की महारानी नहीं थीं, वह सम्पूर्ण हिन्दू समाज की महारानी थीं, सम्पूर्व हिन्दू उन्हें देवी की नजर से देखता है, उनकी कोई बिरादरी नहीं थी जिन्होंने उनके साथ जौहर किया था. यह सम्पूर्ण हिंदुस्तान का मामला है, पूरा हिंदुस्तान इसका विरोध कर रहा है.

उन्होने कहा कि इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगा है इसीलिए संजय लीला भंसाली फिल्म को रिलीज करवाने के लिए हाथ पैर मार रहा है. कभी हाई कोर्ट जा रहा है, कभी सुप्रीम कोर्ट जा रहा है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: