Jan 28, 2018

साहब शौचालय बना रहे हैं, जिहादी एक एक करके भारत माँ के लालों को मिटाते जा रहे हैं: उपदेश राणा


updesh-rana-told-pm-modi-making-toilets-jihadi-killing-deshbhakats

कासगंज: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी घर घर शौचालय बनाकर देश को साफ़ सुथरा रखना चाहते हैं, गरीबों को बीमारियों ने दूर करना चाहते हैं, देश का विकास करने में व्यस्त हैं लेकिन उधर जिहादी एक एक करके भारत माँ के लालों को मिटाते जा रहे हैं, इसी बात को लेकर हिन्दू राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा ने रिएक्शन दिया है, उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा - वह शौचालय बनवाते रहे, उधर केरल, बंगाल, उत्तर प्रदेश में जिहादियों ने भारत माँ के लाल छीन लिए.



उत्तर प्रदेश के कासगंज में जिहादियों ने गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा निकालने और देशभक्ति के नारे लगाने से नाराज होकर दो हिन्दुओं की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना से पूरा देश ना सिर्फ सदमें में है बल्कि लोगों का खून भी उबल रहा है.

घटना की सूचना मिलने पर हिन्दू राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा कासगंज के लिए रवाना हो गए लेकिन पुलिस को जैसे ही उनके आने की खबर मिली, चारों सीमाओं को सील कर दिया गया. उपदेश राणा सीमा पर ही अटक गए. उधर कासगंज में आक्रोशित हिन्दुओं ने हिंसा-आगजनी शुरू कर दी.

उपदेश राणा ने कासगंज के बाहर से ही नाराज लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकारी संपत्ति को नुकसान ना पहुंचाएं,  सार्वजनिक संपत्ति हमारी आपकी है, मृतक चन्दन गुप्ता के परिवार को न्याय दिलाया जायेगा। उन्होंने घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अगर कभी जीवन में 24 घंटे की भी पॉवर मिली तो कुछ हो या ना हो लेकिन जिहादियों को सिर्फ 23 घंटे में देश निकाला होगा.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: