Jan 25, 2018

30 हजार जिहादी देखना चाहते थे उपदेश राणा का आत्मदाह लेकिन उन सबके अरमानों पर फिरा पानी, पढ़ें


updesh-rana-cancel-aatmdah-promises-due-to-hindu-love-for-him

नई दिल्ली: हिन्दू राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा ने वादा किया था कि अगर पद्मावत फिल्म रिलीज होगी तो वह आत्मदाह कर लेंगे. उन्होंने आज आत्मदाह करने का ऐलान भी किया, खुद को सभी लोगों से दूर कर लिया, लोगों को अपने निर्णय के बारे में बता दिया लेकिन उनकी बात सुनकर लोग परेशान हो गए. कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि अगर आपने ऐसा कदम उठाया तो हम भी आत्मदाह कर लेंगे, हम लोग भी तैयार होकर बैठे हैं. 

उपदेश राणा ने बताया कि आज मेरे पास कई सन्देश आये, अगर मैं मरता तो कई लोग और मरते, इसलिए मैंने उनके प्यार को देखकर अपना मन बदल लिया है. अब मैं आत्मदाह नहीं करूँगा.

उपदेश राणा ने यह भी बताया कि जब से मैंने आत्मदाह का ऐलान किया, करीब 30 हजार जिहादियों ने मुझे फॉलो किया और दिन रात मुझे भड़काने लगे. ये लोग लगातार मुझे मैसेज कर रहे हैं, मुझे इतने जिहादियों ने आज तक फॉलो नहीं किया था, ये लोग मेरा आत्मदाह देखना चाहते थे, ये चाहते थे कि उपदेश राणा जीवित ना रहे. ये चाहते थे कि हिंदुत्व का एक योद्धा ख़त्म हो जाए.

उन्होंने बताया कि - करीब 30 हजार जिहादियों ने मेरा आत्मदाह देखने के लिए ना सिर्फ मुझे फॉलो किया, बल्कि सी फर्स्ट कर लिया. पूरा प्रोपेगेंडा चलाया गया. हिन्दू भाई बहनों की फेक आईडी से बड़े बड़े ब्लॉग लिखे जाने लगे. एक तरह का ड्रामा रचा गया.

उन्होंने कहा कि जिहादियों को पता है कि आज की तारीख में हिंदुत्व के लिए आवाज उठाने वाला उपदेश राणा कोई नेता नहीं है. वह हिंदुस्तान के युवाओं का भाई है, वो आवाज उठाएगा, इसलिए वो ना रहे तो अच्छा है.

उन्होंने कहा कि जिहादी भले ही मेरा आत्मदाह देखना चाहते हैं लेकिन मेरे फैन्स नहीं चाहते कि मैं आत्मदाह करूँ, इसलिए उनकी भावनाओं को देखते हुए मैंने आत्मदाह ना करने का फैसला किया है. 

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक मूवी का आन्दोलन नहीं है बल्कि अभी और भी बड़े बड़े आन्दोलन करने हैं. अभी राम मंदिर का आन्दोलन करना है, हम और आप पर जो बड़े बड़े अत्याचार होते हैं, उसके खिलाफ आन्दोलन करना है. इसलिए मैं आत्मदाह का फैसला अभी के अभी वापस लेता हूँ.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

2 comments:

  1. Bhaiya ji in sab ko bolne do main apke saath hun aao mera sundar loda apne mouth mein lelo

    ReplyDelete
    Replies
    1. जैसा तेरा मुहम्मद मेरा मुँह में ले लिया

      Delete