मुस्लिम कट्टरपंथी ने सुनाया रिजवी के खिलाफ फतवा, सर धड़ से अलग करो, 10 लाख और हज यात्रा मुफ्त

Unknown Author:
up-muslim-extremist-aimmc-fatwa-against-wasim-rizwi-to-kill-him

बरेली: बरेली के संगठन ऑल इंडिया फैजान ए मदीना काउंसिल (एआईएमएमसी) के मुखिया मोईन सिद्दिकी ने सिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने फतवा सुनाया है कि रिजवी का सर धड़ से अलग करने वाले को 10 लाख का नगद इनाम और मुफ्त हज यात्रा करायी जाएगी.

मोईन सिद्दिकी की धमकी से डरे रिजवी ने लखनऊ के सआदतगंज थाने में रविवार को शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा कि उन्हें दाऊद इब्राहीम के गुर्गे भी फोन करके धमका रहे हैं. मुझे कहा जा रहा है कि मैं मौलवियों से माफी मांगूं वरना मेरे परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा।

रिजवी से क्यों नाराज हैं मुस्लिम कट्टरपंथी

वसीम रिजवी ने बीती 8 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी को एक चिट्ठी लिखकर कहा था कि मदरसों में आतंकवाद बहुत ज्यादा बढ़ रहा है, यहाँ से डॉक्टर इंजीनियर कम, आतंकी ज्यादा तैयार होते हैं. अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार एक्शन ले और मदरसों को अपने कब्जे में लाकर यहाँ पर आधुनिकीकरण करे और पाठ्यक्रम में भी सुधार करे.

उन्होंने मोदी से एक आग्रह और किया था कि मदरसों को कॉन्वेंट स्कूलों में तब्दील किया जाना चाहिए, जहां बच्चों को विषय के रूप में इस्लामिक शिक्षा को चुनने का विकल्प मिले.

रिजवी के इसी बयान से नाराज एआईएमएमसी का कहना है कि मदरसे की शिक्षा प्रणाली पर सवालिया निशान लगाकर रिजवी ने मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. एआईएमएमसी के मुखिया मोईन सिद्दिकी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने अपना बयान वापस नहीं लिया तो संगठन के सदस्य उनका सिर कलम कर देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि रिजवी देश में दंगा फैलाना चाहते हैं सामाजिक ताने-बाने को बर्बाद करना चाहते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: