Jan 27, 2018

आत्महत्या ना करें, तिरंगा लेकर मुस्लिम मोहल्ले में चले जायं, वे लोग खुद ही गोली मार देंगे


up-kasganj-murder-chandan-gupta-for-tiranga-yatra-vande-matram

कासगंज: अब अगर किसी को अपनी जान देना हो तो वह तिरंगा लेकर किसी मुस्लिम मोहल्ले में चले जांय, वहां पर आपको गोली मार दी जाएगी, अगर काम ना हो तो भारत माता की जय और वन्दे मातरम् बोल दें, उसके बाद पक्का आपको गोली मार दी जाएगी.

कासगंज की घटना सुनकर लोग यही कह रहे हैं, राहुल सिंह ने ट्वीट किया है, कृपया आत्महत्या ना करें, जिसको मरना हो वो मुस्लिम इलाकों में तिरंगा लेकर चले जांय, वहां पर बोलें भारत माता की जय, वन्दे मातरम्. आपको वहां पर गोली मार दी जाएगी.
chandan-gupta-murder-in-kasganj-up

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक हिन्दू युवक को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गयी क्योंकि वह अपने साथियों के साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाल रहा था और भारत माता की जय और वन्दे मातरम् के नारे लगा रहा था, जैसे ही ये लोग मुस्लिम मोहल्ले से गुजरे, इनपर पत्थरबाजी शुरू हो गयी. उसके बाद भी मुस्लिमों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने गोलियां चला दीं जिसमें चन्दन गुप्ता की मौत हो गयी, बाद में एक अन्य के मरने की खबर है.

यही देखकर लोग कह रहे हैं कि अब अगर किसी को मरना है तो वह तिरंगा लेकर मुस्लिम मोहल्ले में चला जाए, वन्दे मातरम् और भारत माता की जय बोले, मुस्लिमों को इससे इतना गुस्सा आएगा कि वह गोली मार देंगे.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: