Jan 14, 2018

पद्मावत के विरोध में खुलकर आए राजा सिंह, सिनेमाघर वाले ना लगाएं फिल्म, वरना भुगतेंगे अंजाम


telangana-mla-raja-singh-warn-theaters-to-not-run-padmavat-film

हैदराबाद: राजपूत समाज किसी भी कीमत पर पद्मावत फिल्म को रिलीज होने से रोक रहा है, कई राज्यों ने फिल्म को बैन कर दिया है, जहाँ जहाँ भी फिल्म का विरोध हो रहा है, वहां पर फिल्म को बैन किया जा रहा है, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश में फिल्म को बैन कर दिया गया है.

अब तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने सिनेमाघरों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने फिल्म को रिलीज की तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे.

राजा सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा - हमने सिनेमाघर मालिकों को आगाह कर दिया है कि अगर उन्होंने फिल्म चलाने की कोशिश की तो गंभीर और हानिकारक परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया तथा फिल को पांच बदलाव और डिस्क्लेमर तथा U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ करने की अनुमति दे दी है है. लेकिन राजपूत समाज के लोग सेंसर बोर्ड के इस आदेश से बहुत नाखुश हैं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म को रिलीज करने की जिद देखकर राजा सिंह ने सिनेमाघरों को धमकी दे दी, उन्होंने कहा कि शहर में रह रहे 15 लाख राजपूतों को सूचना दे दी गई है कि वे अपने-अपने इलाकों में सिनेमाघरों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: