Jan 4, 2018

आम आदमी पार्टी का दामन पकड़ते ही सुशील कुमार गुप्ता ने कपिल मिश्रा पर ठोंका मानहानि का केस


sushil-kumar-gupta-file-defamation-case-against-kapil-mishra-news

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा उम्मीदवार सुशील कुमार गुप्ता ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, बीजेपी नेता हरीश खुराना और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है बुधवार को राज्यसभा के लिए सुशील गुप्ता का नाम फाइनल होने के साथ ही इन तीनों नेताओं ने अलग अलग बयानों में सुशील गुप्ता पर टिकट खरीदने का आरोप लगाया था।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने आम आदमी पार्टी पर 50 करोड़ रुपये में सुशील गुप्ता को टिकट बेचने का आरोप लगाया था। प्रवेश वर्मा ने पुरे आत्मविश्वाश से कहा कि अगर उनका आरोप गलत साबित होगा तो वह अपने परिवार समेत देश छोड़कर चले जाएंगे। वहीँ आप के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने सुशील गुप्ता को राज्यसभा के लिए योग्य नही माना है उन्होंने कहा की उनकी सबसे बड़ी योग्यता पैसा है और उसी पैसे से बिक गए केजरीवाल
आपको बता दें आज कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है, दिल्ली के राजघाट पर धरने पर बैठे कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को बिकाऊ और खाऊ दोनों कहा है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल ने राज्यसभा सीटों का सौदा किया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा,  अगर सच कहने में इनकी मान की हानि होती है तो सौ बार करूँगा मानहानि। पूरा देश जानता है ऐसे लोग राज्यसभा में कैसे जाते हैं। किसी मुकदमे से नहीं डरता। इनकी एकमात्र योग्यता है पैसा इनके राज्यसभा में जाने से असली मानहानि दिल्ली वालों की हुई हैं।

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: