Jan 9, 2018

मैं बनाऊंगा नेहरु-गाँधी पर फिल्म, दिखाऊंगा 1947 का कत्लेआम, क्या पास करेगा CB: सूरज पाल अमू


surajpal-amu-told-i-will-make-film-on-nehru-gandhi-will-cb-permit

गुरुग्राम: सेंसर बोर्ड ने पद्मावती फिल्म को पद्मावत करके पास कर दिया है, फिल्म में 5 बदलाव किये गए हैं, कोई भी कट नहीं लगाया गया है, संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावत को 25-26 जनवरी को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. अभी तक राजपूत समाज के लोगों की फिल्म को लेकर नाराजगी ख़त्म नहीं हुई है. इसी बात को लेकर आज राजपूत नेता सूरज पाल अमू ने फिर से प्रतिक्रिया दी और संजय लीला भंसाली के साथ साथ सरकार में बैठे लोगों और सेंसर बोर्ड को भी चेतावनी दी.

उन्होंने कहा कि सरकार और सेंसर बोर्ड राजपूतों की भावनाओं का सम्मान नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जो कुछ कहा, हम लोग बर्दास्त करते रहे, लेकिन कल को हम लोगों ने ऐसी फिल्म बनायी तो क्या आप हमें अनुमति देंगे.

उन्होंने कहा कि मैं नेहरु गाँधी के ऊपर फिल्म बनाना चाहता हूँ, मैं तो इतिहास की तरफ नहीं जा रहा हूँ, मैं तो 70 साल की बात कर रहा हूँ. जिन लोगों ने आजादी की लड़ाइयाँ लड़ी, आजादी के बाद 10 लाख लोगों की हत्याएं की गयीं, हम उस पर फिल्म बनाना चाहता हूँ, क्या आप अनुमति देंगे. आप लोग क्यों हमें कुछ भी बोलकर उकसा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम लोग फिल्म का विरोध करेंगे लेकिन लोकतांत्रिक तरीके से करेंगे, हर जिले में डीसी को ज्ञापन देंगे, धरना-प्रदर्शन करेंगे. हम लोग उमर खालिद और जम्मू कश्मीर वाला काम करेंगे, हम मुर्दाबाद के नारे लगाएंगे, हम पुतले फूंकेंगे, हम प्रसून जोशी, भंसाली के पुतले फूंकेंगे. हमारी प्रसून जोशी को भी कहना चाहते हैं कि होश में आ जाओ. गलत काम मत करो, वरना कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार तुम भी होगे.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: