Jan 20, 2018

सूरजपाल अमू ने श्री-श्री को बताया ढोंगी बाबा, बोले पंगे ना लो, आसाराम और राम रहीम जेल में हैं


surajpal-amu-strong-reply-to-sri-sri-ravi-shankar-on-padmavat-film

गुरुग्राम: पूर्व बीजेपी नेता सूरजपाल अमू आज आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रवि शंकर पर भी भड़क गए. उन्होंने बाबा को भी खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें जेल की याद दिला दी. बात दरअसल ये है कि श्री श्री ने भी पद्मावत फिल्म की तारीफ की है, उन्होंने बताया कि जहाँ तक मेरे सुनने में आ रहा है यह फिल्म बहुत अच्छी है और राजपूतों की महानता का इसमें भरपूर वर्णन किया गया है. 

श्री श्री की बात सुनकर सूरजपाल अमू ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा - मुझे बड़ा आश्चर्य है कि श्री श्री रविशंकर जैसा ढोंगी आदमी, जिसके ऊपर NGT ने 500 करोड़ रुपये जुर्माना किया था, जिसनें यमुना नदी में प्रदूषण फैलाया था, वो व्यक्ति कभी अयोध्या में राम मंदिर बनाने की बात करता है और अब पद्मावत फिल्म की तारीफ कर रहा है.

सूरजपाल अमू ने कहा कि रवि शंकर साहब, आसाराम जेल में हैं, राम रहीम भी जेल में हैं, आप हम राजपूतों से क्यों पंगे ले रहे हैं, आपको दिक्कत हो जाएगी. आप आर्ट ऑफ़ लिविंग वाले हैं तो हम फाइट ऑफ़ लिविंग वाले हैं, हम संघर्ष करके जीते हैं, हम लड़ाइयाँ लड़कर इतिहास बनाते हैं. आप हमें क्यों मजबूर कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आज मुझे आश्चर्य हो रहा है कि रवि शंकर जैसे व्यक्ति को इस फिल्म के बीच में आना पड़ा, क्या संजय लीला भंसाली ने इनको भी खरीद लिया है.

उन्होंने कहा कि इस बाबे को अपना काम करना चाहिए, अपना दंड कमंडल उठाओ और अपना काम करो, क्यों इन चक्करों में पड़ते हो, अगर फिल्म को सर्टिफिकेट देने का आपको चश्का है तो सनी लियोनी के बारे में आपका क्या विचार है.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: