Jan 12, 2018

करणी सेना के लोग गिरफ्तार, सूरजपाल बोले, हमारे लिए अलग कानून, जिग्नेश-खालिद के लिए अलग कानून


surajpal-amu-slams-devendra-fadnavis-for-arresting-karni-sena

मुंबई: आपने देखा होगा कि कुछ दिनों पहले जिग्नेश और उमर खालिद ने महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में भड़काऊ भाषण दिया था जिसके बाद दंगे हुए थे, उस समय जिग्नेश मेवाणी और उमर खालिद के खिलाफ FIR लिखी जाने के बाद भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है, उसके बाद जिग्नेश ने दिल्ली के जंतर मंतर पर बिना परमिशन के रैली की, वहां भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कारवाही नहीं की. लेकिन आज जैसे ही करणी सेना के लोग सेंसर बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन करने मुंबई गए, मुंबई पुलिस ने आकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

करणी सेना के सैकड़ों सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद राजपूत नेता सूरजपाल अमू ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि हमारे लोग शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे उसके बाद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हम गिरफ्तारी से नहीं डरते लेकिन हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से पूछना चाहते हैं कि हमारे लिए अलग कानून और जिग्नेश मेवानी और उमर खालिद जैसे लोगों के लिए अलग कानून है क्या. हमारे लोगों को को गिरफ्तार कर लिया जाता है लेकिन पुलिस उन जैसे लोगों को गिरफ्तार क्यों नहीं करती.

उन्होंने मुंबई पुलिस से कहा - पुलिस ने मेरी अपील है कि तुरंत हमारे बालकों को छोड़ दे वरना पूरे भारत में ऐसा आन्दोलन होगा जो आज तक नहीं हुआ होगा. हम लोग शान्तिपूर्वक आन्दोलन करना चाहते हैं, हम लोग देशद्रोही नहीं हैं, हम देश के टुकड़े टुकड़े करने की बात नहीं करते, ऐसे लोगों के खिलाफ को आप लोग कोई कार्यवाही नहीं करते लेकिन हमारे खिलाफ तुरंत एक्शन लेते हैं. क्या हमारे लिए अलग कानून बना रखा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: