Jan 31, 2018

जेल से छूटने पर बहुत खुश दिखे सूरज पाल अमू, बोले, मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं, सबको धन्यवाद


suraj-pal-amu-very-happy-after-released-from-gurugram-jail-news

गुरुग्राम: राजपूत करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू को आज गुरुग्राम जेल से जमानत मिल गयी. जेल से निकलने के बाद वह सीधा चित्तौड़ किले में गए और महारानी पद्मावती के जौहर स्थल को नमन किया, इससे पहले उन्होंने एक वीडियो सन्देश दिया जिसमें काफी खुश दिखाई दिए.

सूरज पाल ने कहा कि भविष्य में कोई फिल्म निर्माता इतिहास से छेड़छाड़ ना करे, इसलिए हमारा विरोध बहुत जरूरी थी, महाराजा महेंद्र सिंह मेवाण से लेकर सुखदेव गोगामेडी तक ने और सम्पूर्ण हिन्दू समाज ने हमारा सहयोग किया.

उन्होंने कहा कि जहाँ तक मेरी गिरफ्तारी की बात है, हाँ, मैं गिरफ्तार हुआ, गिरफ्तार करना कानून का काम है लेकिन बगैर किसी बात के मुझे गिरफ्तार करना और जबरदस्ती मुझे जेल में डालना सही है था लेकिन सरकार है कुछ भी कर सकती है, उन्होंने कहा कि मैंने आज तक कोई गलत काम नहीं किया है और ना करूँगा, मैं कानून का सम्मान करता हूँ इसलिए ना कानून तोड़ता हूँ और ना ही कभी तोडूंगा.

उन्होंने कहा कि मुझे जिस प्रकार मेरे घर में नजरबन्द करके रखा गया, जेल में रखा, मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है, मैं धन्यवाद करना चाहता हूँ मीडिया के साथियों का, अपने समर्थकों का और अपने चाहने वालों का, अपने मित्रों का, जिन्होंने मेरे लिए पूरी तरह से चिंतित थे.

उन्होंने कहा कि हमारा प्रदर्शन सफल रहा लेकिन एक दो गलतियाँ हुईं, बस में तोड़ फोड़ करना गलत था, बसों में आग लगाना गलत था. हम इस बात से सहमत नहीं हैं और ना ही ऐसा प्रदर्शन चाहते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: