Jan 24, 2018

सुमित अवस्थी ने थमाया पद्मावत फिल्म का टिकट, करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू ने कर दिए 2 टुकड़े


suraj-pal-amu-tore-padmaavat-film-ticket-offered-by-sumit-awasthi

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत आज रिलीज हो रही है. करणी सेना और हिन्दू संगठनों ने पूरी ताकत के साथ विरोध जारी रखा है, इलेक्ट्रॉनिक न्यूज़ चैनल पद्मावत फिल्म का पूरा समर्थन कर रहा है, कल टीवी डिबेट शो में न्यूज़ 18 इंडिया के पत्रकार सुमित अवस्थी ने राजपूत करणी सेना के महामंत्री सूरजपाल अमू को फिल्म का टिकट दिए लेकिन सूरजपाल अमू ने टिकट के दो टुकड़े करके साफ़ इशारा कर दिया कि उनका आन्दोलन रुकेगा नहीं, पद्मावत फिल्म का विरोध जारी रहेगा.

सुमित अवस्थी का कहना था कि हम तो फिल्म देखेंगे, तुम्हे क्या हक है मुझे रोकने का, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास किया है, सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को रिलीज करने का आदेश दिया है, आप लोग हमें क्यों डरा रहे हैं. अगर आपको भी फिल्म देखना है तो हमारे साथ आइये, पैसे नहीं हैं तो हम आपका टिकट खरीदेंगे, आप कितने लोग हैं, 100 हैं, 200 हैं, 1000 हैं, मैं सबके लिए टिकट खरीदूंगा, आप मेरे साथ बैठकर फिल्म देखिये उसके बाद अगर कुछ गलत है तो फिल्म का विरोध कीजिये.

सूराज्पाल अमू उनकी बात नहीं माने, उन्होंने कहा कि हम इतिहास से छेड़छाड़ बर्दास्त नहीं करेंगे, पद्मावती हमारी माँ हैं, उन्हें नाचते गाते और अलाऊद्दीन खिलजी के साथ रोमांस करते नहीं देख सकते. यह कहते हुए उन्होने सुमित अवस्थी का दिया गया टिकट फाड़कर फेंक दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: