Jan 31, 2018

हमारी जीत हुई है, अब फिल्म वाले इतिहास से छेड़छाड़ करने से पहले 100 बार सोचेंगे: सूरज पाल अमू


suraj-pal-amu-told-now-no-boby-will-dare-to-distort-our-history

गुरुग्राम: पद्मावत फिल्म भले ही रिलीज हो गयी लेकिन राजपूत करणी सेना के महामंत्री सूरजपाल अमू इसे हिंदुत्व की जीत बता रहे हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को रिलीज करवाने के लिए भंसाली के पसीने छूट गए, बड़े बड़े वकीलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़ा, उसके बाद भी चार राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं हुई.

आज जेल से बेल मिलने के बाद सूरजपाल अमू ने कहा कि हमारी जीत हुई है, हमें अपना सन्देश दे दिया है, अब भविष्य में कोई फिल्म निर्माता इतिहास से छेड़छाड़ की हिम्मत नहीं कर पाएगा. हमारा विरोध इसलिए जरूरी था ताकि भविष्य में कोई हमारे इतिहास से खेलने की जुर्रत ना कर सके.

राजपूत करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू को आज गुरुग्राम जेल से जमानत मिल गयी. जेल से निकलने के बाद वह सीधा चित्तौड़ किले में गए और महारानी पद्मावती के जौहर स्थल को नमन किया, इससे पहले उन्होंने एक वीडियो सन्देश दिया जिसमें काफी खुश दिखाई दिए.

सूरज पाल ने कहा कि भविष्य में कोई फिल्म निर्माता इतिहास से छेड़छाड़ ना करे, इसलिए हमारा विरोध बहुत जरूरी थी, महाराजा महेंद्र सिंह मेवाण से लेकर सुखदेव गोगामेडी तक ने और सम्पूर्ण हिन्दू समाज ने हमारा सहयोग किया.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: