Jan 20, 2018

अगर जयपुर आयेंगे प्रसून जोशी तो पिटवा देंगे गोगामेड़ी


sukhdev-singh-gogamedi-threaten-prasoon-joshi-to-beat-in-jaipur

जयपुर: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना के नेता खुलकर उतर आये हैं, अब सने लीला भंसाली के आलवा सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी का भी विरोध हो रहा है. आज करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने प्रसून जोशी को खुली धमकी दे दी.

उन्होंने कहा कि प्रसून जोशी को जयपुर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. अगर प्रसून जोशी जयपुर आयेंगे तो उन्हें पकड़कर पीट दिया जाएगा.

गोगामेडी ने कहा कि प्रसून जोशी ने भंसाली के एक दलाल के रूप में काम किया है, उन्होंने साजिश करके फिल्म को पास किया है, राजपूतों के साथ धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने से हम संतुष्ट नहीं हैं. हम फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध चाहते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म  पद्मावत 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का देशभर में विरोध हो रहा है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. यह पहली फिल्‍म है जिसमें भंसाली के साथ शाहिद कपूर काम करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म पर 4 राज्‍यों ने बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरे देश में इस फिल्‍म को एक साथ रिलीज करने की हरी झंडी मिल चुकी है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: