Jan 12, 2018

माँ पद्मावती के लिए हम प्राणों की बलि देने को तैयार, नहीं रिलीज करने देंगे फिल्म: गोगामेडी


sukhdev-singh-gogamedi-ready-to-give-his-life-for-padmavat-film

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया है. लेकिन अब भी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पद्मावत फिल्म को लेकर आज मुंबई में करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की अगुवाई में में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के दफ्तर पर करणी सेना ने बड़ा प्रदर्शन किया एवं संजय लीला भंसाली को जमकर लताड़ा।

करणी सेना के कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया. प्रदर्शन के दौरान करणी सेना ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को बर्खास्त करने की मांग की. करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेडी ने कहा हमारा इतिहास खून से सिंचित हैं हम अपना इतिहास बचाने के लिए कुछ भी कर सकते है. गोगामेडी ने कहा की हमारी माँ पद्मावती की अस्मिता का सवाल है अगर हमें अपने प्राणों की बलि भी देनी पड़ेगी तो भी मंजूर है. लेकिन पद्मावत नही रिलीज़ होने देंगें 

जानकारी के लिए बता दें की सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावती को पांच बदलाव, और डिस्क्लेमर तथा U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ करने का आदेश दे दिया है लेकिन करणी सेना को ये कतई मंजूर नही है.

आपको बता दें की राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्य में फिल्म रिलीज़ होने से रोक लगा दी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: