Jan 25, 2018

बच्चों की बस पर हमला करणी सेना ने नहीं किया, हमें बदनाम करने के लिए कराया गया: सुखदेव गोगामेड़ी


sukhdev-singh-gogamedi-condemn-gurugram-school-bus-attack

गुरुग्राम: गुरुग्राम में स्कूल बस पर हमले की वजह से मीडिया वालों को करणी सेना के खिलाफ बोलने का मौका मिल गया है. कई मीडिया चैनलों ने करणी सेना को उग्रवादी, कुछ ने आतंकवादी, कुछ ने एंटी नेशनल बोलना शुरू कर दिया. मीडिया वाले सिर्फ बस की वीडियो दिखा रहे हैं और घटना का बढ़ा चढ़ा कर वर्णन कर रहे हैं. इस मुद्दे पर आज करणी सेना के चीफ सुखदेव गोगामेडी ने न्यूज़ 18 चैनल पर आकर प्रतिक्रिया दी.

न्यूज़ 18 चैनल करणी सेना को उग्रवादी बता रहा है, गोगामेडी ने कहा कि गुरुग्राम में बच्चों की बस पर हमला करणी सेना ने नहीं कराया बल्कि यह हमला प्रायोजित है, वीडियो जान बूझकर बनाया गया है, बाद में वीडियो बनाकर बच्चों से कहा जा रहा है कि - इधर हो जाओ, उधर हो जाओ, वहां छुप जाओ, आदि, मीडिया चैनल बार बार यह वीडियो दिखाकर देश में करणी सेना के खिलाफ माहौल बना रहे हैं.

गोगामेड़ी ने मीडिया चैनल को फटकार लगाते हुए कहा कि आप लोग हमें आतंकवादी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम भी इसी देश के निवासी हैं, हमने भी त्याग किया है, हमने भी समाज की सेवा की है, हमने भी प्रधानमंत्री मोदी को वोट देकर उन्हें प्रधान मंत्री बनाया था, हमें नहीं पता था कि मोदीजी एक दिन हमारा ऐसा हाल कराएंगे, हमें हमारी माँ की इज्जत के लिए लड़ना पड़ेगा. लेकिन अब हमारी आँखों से चश्मा उतर चुका है, हम पंचायत चुनाव में बीजेपी का बहिष्कार करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: