Jan 16, 2018

बहुत परेशान हैं सुधीर चौधरी, उनकी फ़रियाद नहीं सुन रहे योगी तो आम लोगों का क्या हाल होगा, पढ़ें


sudhir-chaudhary-complaint-not-addressed-by-cm-yogi-noida-illegal-parking

नॉएडा: पिछले कुछ महीनों से जी न्यूज़ के चीफ एडिटर सुधीर चौधरी बहुत परेशान हैं लेकिन उनकी समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है. उन्होंने इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, नॉएडा पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन उनकी शिकायत नहीं सुनी गयी.

बात दरअसल यह है कि नॉएडा में पार्किंग माफिया का बोलबाला है, कहीं पर भी गैरकानूनी पार्किंग बना लेते हैं, रोड को ही पार्किंग स्थल बना लेते हैं और आने जाने वालों के लिए थोडा सा रास्ता छोड़ देते हैं जिसकी वजह से जाम लग जाता है.

आज सुधीर चौधरी ने एक वीडियो के जरिये गैरकानूनी पार्किंग का नजारा पेश किया. उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी नॉएडा में रोड के तीन लेन में से दो लेन को पार्किंग के लिए रिजर्व कर लिया गया है, सिर्फ एक लेन को ट्रैफिक के लिए छोड़ा गया है. नॉएडा शहर गैर-कानूनी पार्किंग माफिया का अड्डा बन गया है, मुझे पता है कि प्रशासन को इसकी जानकारी है लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया जाता है, मैं यह दिखाना चाहता हूँ कि यह सरकार कितनी अप्रभावी है. उन्होने ट्वीट में यूपी पुलिस, नॉएडा पुलिस और मुख्यमंत्री योगी को टैग किया है. अब देखते हैं कि सुधीर चौधरी की शिकायत सुनी जाती है या नहीं. 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: