Jan 16, 2018

बॉबी कटारिया के जेल जाने का फायदा उठा रहे हैं कुछ शातिर लोग, पार्टी बनाने के लिए 5 करोड़ का चंदा


some-fake-people-asking-donation-for-bobby-kataria-yuva-ekta-party

गुरुग्राम: गुरुग्राम के समाज सेवक और युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया इस वक्त फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ शातिर लोग उनके जेल जाने का फायदा उठा रहे हैं. युवा एकता संगठन ने ऐसे लोगों के प्रति समर्थकों को आगाह किया है.

कुछ लोग बॉबी कटारिया के लिए राजनीतिक पार्टी तैयार करने के लिए चंदा मांग रहे हैं. धीरज जासवाल ने लिखा है - बॉबी भाई के लिए पार्टी तैयार करनी है, पार्टी का नाम है भारतीय युवा पार्टी. पार्टी का नारा है युवा एकता जिंदाबाद, पार्टी तैयार करने के लिए कम से कम 5 करोड़ रुपये की जरूरत पड़ेगी.

इसमें बॉबी कटारिया के सभी समर्थकों से अनुरोध किया गया है कि सभी लोग 50 रुपये PayTm करें, भाइयों दो दिन पिज्जा बर्गर मत खाना, 2 बर्गर के रुपये PayTm करो, कुछ ही दिनों में पार्टी तैयार होगी और पार्टी का हर युवा पार्टी का सदस्य होगा, हमारा बॉबी जेल से बाहर होगा.

फर्जी लोगों से बचकर रहें: युवा एकता फाउंडेशन

कल युवा एकता फाउंडेशन ने फेसबुक पर कहा कि ये फर्जी लोग हैं जो बॉबी कटारिया के नाम पर पैसे मांग रहे हैं. युवा एकता फाउंडेशन या बॉबी कटारिया के किसी भी ख़ास आदमी ने किसी से भी पैसे नहीं मांगे हैं. किसी को भी पैसे ना दें. फर्जी लोगों से सावधान रहें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: