Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धारमैय्या ने उतार दिया राहुल गाँधी का जनेऊ, हिंदुत्व विचारधारा वालों को बता दिया आतंकी

Share it:
siddaramaiah-told-hindutva-are-terrorists-rahul-gandhi-janeudhari-hindu

बेंगलुरु: आपने देखा होगा कि गुजरात चुनाव में राहुल गाँधी के अन्दर अचानक हिंदुत्व जाग गया और उन्होंने मंदिरों के चक्कर लगाने शुरू कर दिए, बड़े बड़े टीके लगाकर रैलियों में जाना शुरू कर दिए. इसके बाद तो वह एक कदम और आगे बढ़ गए, उन्होंने खुद को जनेऊधारी हिन्दू और शिवभक्त बताना शुरू कर दिया.

आज कर्नाटक में कांग्रेस के मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या ने राहुल गाँधी का जनेऊ उतार फेंका और हिन्दू धर्म को आतंकवादी धर्म बता दिया. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की विचारधारा वाले लोग आतंकी होते हैं. बीजेपी और आरएसएस वाले भी आतंकवादी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है. जिस तरह से कांग्रेस ने गुजरात जीतने के लिए पूरी दुनिया की ताकत लगा दी, उसी तरह से बीजेपी ने कांग्रेस से कर्नाटक छीनने के लिए पूरी ताकत लगा दी. अमित शाह ने कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियां करनी शुरू कर दी है. उनकी रैलियों में काफी भीड़ भी आ रही है.

अमित शाह की रैलियों में भीड़ देखकर कांग्रेस के मुख्यमंत्री सिद्धारमैय्या अपना आपा खो बैठे हैं. आज उन्होंने हिंदुत्व को आतंकी धर्म बता दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह ने कल कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे में एक बड़ी रैली को संबोधित किया था. रैली में अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और उसे एंटी-हिन्दू बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है इसलिए अब तुस्टीकरण के रास्ते पर चलकर फिर से सरकार बनाने का सपना देख रही है लेकिन मैं आपसे अपील करता हूँ कि इस हिन्दू-विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकिये।

उन्होंने कहा कि सिद्धारमैय्या सरकार से हर तबका नाराज है, आप लोगों का उत्साह देखकर मैं दावे से कह सकता हूँ कि इस सरकार का काउंट डाउन शुरू हो चुका है.
Share it:

Rajasthan

States

Post A Comment:

0 comments: