Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

मुसलमानों का वोट लेने के लिए उन्हें बहुत चालाकी से धोखा दे रहे हैं राहुल गाँधी: शहजाद पूनावाला

Share it:
shehzad-poonawalla-allege-rahul-gandhi-cheating-musalman-news

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गाँधी पर मुसलमानों को धोखा देने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मुसलमानों का वोट लेने के लिए राहुल गाँधी उन्हें बहुत ही चालाकी से धोखा दे रहे हैं, ताकि सांप भी मर जाए और लाठी भी ना टूटे. मतलब उन्हें मुसलमानों का वोट मिल जाए.

बात दरअसल ये है कि हाल ही में तीन तलाक़ बिल को लोकसभा में पास किया गया था, बिल के खिलाफ AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने तो आवाज उठायी लेकिन कांग्रेस ने ना तो समर्थन में आवाज उठायी और ना ही खिलाफत में, कांग्रेस ने चुपचाप बिल के समर्थन में वोट दे दिया.

शहजाद पूनावाला ने इसी बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि - कांग्रेस पहले तो कह रही थी कि यह बिल सही नहीं है, उसके बाद इस बिल को लोकसभा में पास करने के लिए पूरी मदद कर दी और सिर्फ कुछ ऐसी बातें उठायीं, जिसपर उन्होंने कोई ठोस बात भी नहीं रखी. बिल को पास होने से रोकने के लिए कांग्रेस ने कोई कोशिश नहीं की.

अगर राहुल गाँधी सही मायनें में चाहते तो आज जो बात सामने आ रही है कि किशनगंज के सांसद अशरारुल हक साहब का बयान आ रहा है कि वह इस बिल के खिलाफ आवाज तो उठाना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उन्हें मौका नहीं दिया.

शहजाद पूनावाला ने कहा कि अगर आप महिला शशक्तिकरण के साथ हैं तो खुलकर बोलिए कि हम महिला शशक्तिकरण के साथ हैं और बीजेपी जो बिल ला रही है, हम इसके साथ हैं. या आप खुलकर ओवैसी की तरह बिल का विरोध कीजिये.

शहजाद ने कहा कि राहुल गाँधी दोनों जहाजों में अपना पैर रखना चाहते हैं, आप महिला शशक्तिकरण का भी ढोंग कर रहे हैं और आप तथाकथित अल्पसंख्यकों का साथ देने का दावा भी कर रहे हैं.
Share it:

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: