Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

आतंकियों ने श्रीनगर में फिट कर दिया था बम, सुरक्षाबालों ने ढूंढकर किया डिफ्यूज

Share it:
security-forces-diffuse-ied-device-in-srinagar-hmt-raod-news

नई दिल्ली: आतंकियों ने आज श्रीनगर में बहुत बड़े विस्फोट की प्लानिंग की थी, बम भी फिट कर दिया था लेकिन सुरक्षाबलों को सही समय पर इसकी खबर मिल गयी और बम निरोधक दस्ते ने विस्फोटक ढूंढकर उसे डिफ्यूज कर दिया.

रिपोर्ट के अनुसार IED विस्फोटक श्रीनगर के HMT रोड पर कई फुट नीचे प्लांट किया गया था. आज सुबह ही सिविल पुलिस, राष्ट्रीय राइफल और CRPF की टीम ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान शरू कर दिया, डॉग स्क्वाड ने विस्फोटक को ढूंढ निकाला, इसके बाद खुदाई की गयी तो करीब 5 किलोगाम विस्फोटक सामाग्री बरामद हुई.

खबर के अनुसार सुरक्षाबलों को सुबह 3 बजे विस्फोटक रखे जाने की सूचन मिली थी, रोड डिवाइडर के बगल में यह विस्फोटक रखा गया था. आर्मी के बम निरोधक दस्ते ने युद्ध स्तर से बम ढूँढने का काम शुरू किया, इस रोड से ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया और 2-3 घंटे में विस्फोटक को ढूंढकर उसे डिफ्यूज कर दिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले हफ्ते ऐसे ही ब्लास्ट में चार पुलिसकर्मियों की हत्या की गयी थी. आतंकियों ने अब हमले के लिए नया तरीका ढूंढ लिया है, रातों रात रोड के नीचे बम फिट कर देते हैं और ब्लास्ट करके लोगों की जान ले लेते हैं.
Share it:

Jammu and Kashmir

States

Post A Comment:

0 comments: