Jan 31, 2018

घाटे में भंसाली, पद्मावत का अब तक सिर्फ 129 करोड़ का कलेक्शन, लागत निकालने में छूटे पसीने


sanjay-leela-bhansali-padmaavat-film-may-be-flop-box-office-collection

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली ने सोचा था कि पद्मावत फिल्म पर विवाद पैदा करके, इसके खिलाफ प्रदर्शन करवाकर, लोगों में क्रेज पैदा करके बाहुबली फिल्म के जितने पैसे कमाएंगे लेकिन उनकी प्लानिंग टांय टांय फुस्स हो गयी, राजपूत करणी सेना ने सीरियस होकर फिल्म का विरोध कर दिया, दो तीन दिनों तक लोगों का फिल्म देखने को लेकर क्रेज था और दो तीन दिन छुट्टी होने के कारण भंसाली ने पैसे भी कमाए लेकिन अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन विल्कुल घट गया है.

भंसाली ने सोचा था कि कम से कम 1000 करोड़ रुपये कमाएंगे लेकिन अब ऐसा लगता है कि फिल्म की लागत भी नहीं निकल पाएगी, फिल्म बनाने और प्रचार में 250 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं लेकिन अब तक कुल कलेक्शन 129 करोड़ रुपये ही हो पाया है, दिनों दिन कलेक्शन घटता जा रहा है.

भंसाली ने गंणतंत्र दिवस पर छुट्टी होने की वजह से 32 करोड़ कमाए, शनिवार को भी 27 करोड़ कमाएं, रविवार को 31 करोड़ कमाए, जबकि सोमवार को सिर्फ 15 करोड़ कमाए. ट्रेंड घटने लगा है, अब 15 करोड़ से नीचे ही कलेक्शन रहेगा. हो सकता है कि कुछ दिनों में कलेक्शन 2-3 करोड़ तक ही रुक जाए. भंसाली को 250 करोड़ तक ही पहुँचने में पसीने छूट रहे हैं, 1000 रुपये कमाना तो सपने जैसा है.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: