पैसे कमाने की हवस में पागल हुए भंसाली, पाकिस्तान को दिखाएंगे विवादित सीन सही पद्मावत फिल्म

Padmavati uncut version to be released with u certificate in pakistan, Karni Sena blamed Bhansali working with D company
sanjay-leela-bhansali-film-padmaavat-passed-in-pakistan-without-cut

नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली पैसे कमाने की हवस में पागल हो गए हैं इसलिए पाकिस्तान को विवादित सीन सहित पद्मावत फिल्म दिखाना चाहते हैं, पाकिस्तान को भी भंसाली से इतना प्यार हो गया है कि उसनें फिल्म में बिना कोई कट लगाए उसे पास कर दिया. यही नहीं फिल्म में अलाऊद्दीन खिलजी का निगेटिव रोल है उसके बावजूद भी कोई कट नहीं लगाया गया.

कहने का मतलब ये है कि भंसाली को पाकिस्तान में भी वही कॉपी दिखानी चाहिए जो भारत में दिखाई जा रही है, कल को पाकिस्तान से खिलजी और देवी पद्मिनी के बीच विवादित सीन की वीडियो आ गयी और सोसिएल मीडिया पर शेयर की जाने लगी तो फिर से विवाद हो सकता है.

भंसाली और पाकिस्तान के बीच इस प्यार को देखकर करणी सेना के लोग आरोप लगा रहे हैं कि इससे हमारी बात साबित होती है कि फिल्म में डी-कंपनी का पैसा लगा है, इसीलिए पाकिस्तान ने फिल्म में बिना कोई कट लगाए पास कर दिया.


पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के चेयरमैन मोबशीर हसन के मुताबिक, पद्मावत को पब्लिक एग्जीबिशन के लिए फिट करार दिया गया है। फिल्म को बिना किसी काट-छांट के U सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया जाएगा। 

हसन ने कहा कि आर्ट, क्रिएटिविटी और हेल्दी एंटरटेनमेंट के मामले में CBFC कभी पक्षपात नहीं करता, फिल्म सर्टिफिकेशन के लिए CBFC ने काएद-ए-आजम यूनिवर्सिटी के डिपार्टमेंट ऑफ हिस्ट्री के प्रोफेसर वकार अली शाह की मदद ली। उन्हें पैनल में फिल्म एक्सपर्ट की तरह शामिल किया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

States

Post A Comment:

0 comments: