Jan 8, 2018

गुरुग्राम पुलिस से बोलीं संगीता दहिया, हमपर जोर चला लिया, दम है तो खालिद और शिफूजी पर जोर दिखाओ


sangita-dahiya-told-gurugram-police-take-action-against-khalid-shifuji

गुरुग्राम, 8 जनवरी: संगीता दहिया ने कल युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया को न्याय दिलाने के लिए गुरुग्राम पुलिस के खिलाफ कैंडल मार्च निकालने की घोषणा की थी, इसके लिए परमीशन भी ली गयी थी, लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने इस कैंडल मार्च को रोकने के लिए 1000 पुलिस के जवान तैनात कर दिए.

जब संगीता दहिया और बॉबी के समर्थक देवीलाल स्टेडियम के पास इकठ्ठे होने लगे तो गुरुग्राम पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज करके उन्हें गिरफ्तार करना शुरू कर दिया. शाम तक करीब 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, इसके बाद भी संगीता दहिया ने बॉबी कटारिया के साथ कैंडल मार्च निकालने की कोशिश की तो उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और हवालात लेकर चली गयी. उन्हें देर रात छोड़ा गया.

थाने से वापस आने के बाद संगीता दहिया ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा - गुरुग्राम पुलिस वालों, आप लोगों ने हमपर तो जोर चला लिया, थोड़ा जोर खालिद (उमर खालिद) और शिफूजी जैसे लोगों पर चला लो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उमर खालिद ने दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में खुलेआम देशविरोधी नारे लगाए थे लेकिन पुलिस उनका कुछ भी नहीं बिगाड़ पायी, इसके बाद भी आज उमर खालिद देश में घूमकर देशविरोधी रैलियां कर रहा है और समाज को आपस में बाँटकर देश के टुकड़े टुकड़े करने की कोशिश कर रहा है लेकिन पुलिस उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले पा रही है. वह खुलेआम आतंकवादी अफजल गुरु और बुरहान वानी का समर्थन करता है लेकिन पूरे देश में घूम रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: