Jan 6, 2018

संगीता दहिया ने पुलिस को लताड़ा, बहुरूपियों के साथ फोटोबाजी, समाजसेवी को घुटनों पर बिठा दिया


sangita-dahiya-slams-gurugram-police-for-bobby-kataria-ghutno-par

गुरुग्राम: गुरुग्राम की समाजसेवी संगीता दहिया अब खुलकर बॉबी कटारिया के समर्थन में आ गयी हैं. बॉबी कटारिया के साथ गुरुग्राम पुलिस ने जो बर्ताव किया है उसकी पूरी दुनिया में आलोचना हो रही है, आज संगीता दहिया ने एक फोटो शेयर की जिसमें एक तरफ गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को घुटनों पर बिठा रखा है जबकि दूसरी तरफ पुलिस वाले सलमान खान के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मरे जा रहे हैं.

संगीता दहिया ने लिखा - गुनाह किसका बड़ा है, दोषी बहरूपिए के साथ फोटो खिंचाने की होड़ व समाज सेवी को घुटनों पर बिठाया. अपराधी के सामने सिर जुकाते हो, समाजसेवी को घुटनों के बल बिठाते हो. वाह रे मीलॉर्ड व प्रसाशन. किसी ने सच ही कहा है अपराधी माँ की कोख से पेदा नही होता, हमारा खोखला कानून व प्रशासन बना देता है.


कहा है बॉबी कटारिया का मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपसी अनबन की वजह से बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस के SHO संदीप और SHO घनश्याम को गालियाँ दी, उसी दिन 24 दिसम्बर को रात में 11 बजे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर ले लिया और उसपर पर्स चोरी का आरोप लगा दिया जो किसी को पच नहीं रहा है क्योंकि बॉबी कटारिया अच्छे और समृद्ध परिवार से है ऐसे में वह किसी का पर्स कैसे चोरी कर सकता है. उसके बाद उसे 2 दिन के लिए फिर से रिमांड पर भेज दिया गया और इस तरह से उसे कुल 6 दिन की रिमांड पर लिया गया. उनपर धारा 386 और 504 का भी केस लगाया गया है.

गुरुग्राम पुलिस के पास 6 दिन रिमांड काटने के बाद उसे फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और 2 दिन की रिमांड पर ले लिया, फरीदाबाद में उसपर एक स्कूल मालिक ने वसूली का केस दर्ज कर रखा है. अब गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की तानाशाही की खबर पूरे देश में फ़ैल रही है. फिलहाल बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं. उनका जमानत लेने की कोशिश की जा रही है, उनपर जबरन वसूली का केस है जिसकी वजह से उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है लेकिन हाई कोर्ट में जाने पर जमानत मिल सकती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: