Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

फेसबुक पर कुछ लोग फेक आईडी बनाकर कर रहे हैं साध्वी देवा ठाकुर को बदनाम, पुलिस में की शिकायत

Share it:
sadhvi-deva-thakur-complaint-police-against-fake-id-on-facebook

नई दिल्ली: देवा इंडिया फाउंडेशन की डायरेक्टर साध्वी देवा ठाकुर फेसबुक पर काफी एक्टिव हैं, वह अपने विचारों को लाखों फॉलोवर के सामने रखती हैं, उनके फॉलोवर काफी तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें बदनाम करने के लिए उनके नाम की फेसबुक आईडी बना ली है. साध्वी ने ऐसे लोगों को फेक आईडी बंद करने की चेतावनी दी लेकिन जब नहीं माने तो आज करनाल के निसिंग पुलिस थाने में शिकायत की है.

साध्वी देवा ठाकुर ने पुलिस में दी शिकायत में लिखा है - मैं साध्वी देवा ठाकुर गाँव ब्रास की रहने वाली हूँ, ब्रास में ही मेरा आश्रम है, मैं हिंदुत्व पर कार्य करती हूँ साथ ही समाज सेवा का कार्य करती हूँ. मैं अपने कार्यों और विचारधारा को फेसबुक पर Sadhvi Deva Thakur के नाम से लोगों के सामने रखती हूँ, फेसबुक पर मेरे 1 लाख फॉलोवर हैं.

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले फेसबुक पर नामालूम व्यक्ति ने मेरे नाम Sadhvi Deva Thakur से एक फेक आईडी बनाकर मेरा फोन नंबर भी  डाल दिया और उसपर अश्लील मैटेरियल डाल दिया. अब लोग मेरे मोबाइल पर कॉल करके मुझसे गाली गलौज करते हैं, मुझे लगातार परेशान किया जा रहा है, मुझे धमकी भी दी जा रही है. मैं SHO साहब से प्रार्थना है कि इस व्यक्ति के खिलाफ और मेरे नाम से अन्य फेक आईडी बनाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाय.

sadhvi-deva-foundation-complaint-letter-to-police
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: