Jan 26, 2018

गणतंत्र दिवस की ख़ुशी नहीं मना रहे कुछ राजपूत युवा, बोले, हमें तो भारत की मीडिया गुंडा बता रही


rajput-youth-angry-to-indian-media-channels-for-saying-them-gunda

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना को मीडिया चैनल एंटी-नेशनल, आतंकवादी, देशद्रोही और पता नहीं क्या क्या बोल रहे हैं. कुछ मीडिया चैनल तो पूरे राजपूत समाज को ही गुंडा और आतंकवादी बता रहे हैं जिसकी वजह से राजपूत समाज के लोगों में मीडिया के प्रति काफी नाराजगी देखने को मिल रही है, बिकाऊ मीडिया की वजह से पूरा राजपूत समाज खुद को अलग थलग महसूस कर रहा है.

आज गणतंत्र दिवस है, लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी तो कुछ राजपूत युवकों ने बधाई लेने-देने से इनकार कर दिया, रणंजय प्रताप सिंह ने फेसबुक पर लिखा, मुझे गणतंत्र दिवस की बधाई ना दें, मैं गुंडा हूँ क्योंकि मैं राजपूत हूँ, भारत की मीडिया हमें ऐसा ही प्रस्तुत कर रही है.

आपने देखा होगा कि भारत में जब भी आतंकी हमला होता है और आतंकी एक धर्म के निकलते हैं तो मीडिया हमले की बात बाद में बताती है पहले ये लाइन सुनाती है कि आतंक और आतंकी का कोई मजहब नहीं होता.

लेकिन यही मीडिया आज एक बस पर हमले के बाद पूरे राजपूत समाज को एक ही नजर से देख रही है और उन्हें आतंकी, एंटी नेशनल और देशद्रोही बता रही है, अब हमारी मीडिया को राजपूत समाज के लोग देशद्रोही लगने लगे हैं. इसीलिए राजपूत समाज के लोग मीडिया से नाराज हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: