Jan 19, 2018

कब्र खुदवा दी है, संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को उसी में दफनाएंगे: अभिषेक सोम


rajput-leader-abhishek-som-threaten-to-kill-sanjay-leela-bhansali

नई दिल्ली: फिल्म पद्मावत को लेकर कल सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है उससे मेरठ के क्षत्रिय युवा महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम भड़क गए, आपको बता दें की अभिषेक सोम वही व्यक्ति हैं जिन्होंने पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की गर्दन काटने वाले को 1 करोड़ देने का एलान किया था.

आज अभिषेक सोम ABP न्यूज़ के लाइव डिबेट शो में फिर भड़क गये. उन्होंने कहा की हिंदुस्तान की सरकार ने उनके और क्षत्रियों के साथ जो छल किया है क्षत्रिय समाज उन्हें कभी नही माफ़ करेगा. उन्होंने यह भी कहा की हमने संजय लीला भंसाली जैसे नीच की अपने यहाँ कब्रें खुदवा दी हैं. उन्होंने कहा की उनका जो पैत्रिक गाँव हैं कालंदी मेरठ राजपूतों का एक बहुत बड़ा गढ़ है. 

अभिषेक सोम ने कहा हमने अपने यहाँ संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की कब्र खुदवा दी है. हम उनको उसमे जिन्दा दफना देंगें या मुर्दा दफनायेंगे. उन्होंने कानून की बात करते हुए कहा कि अगर कानून हमारे लिए है तो कानून संजय लीला भंसाली के लिए भी है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा की अगुवाई में सुप्रीम कोर्ट नें फैसला सुनाते हुए कहा कि चार राज्यों में जो फिल्म पर बैन लगाया गया है. दीपक मिश्रा ने राज्य सरकारों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर सेंसर बोर्ड ने जब फिल को पास कर दिया है तो फिर क्यों बैन कर रहे हो, आपका काम लोगों को सुरक्षा देना है, फिल्म बैन करना नहीं.
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

0 comments: