Jan 16, 2018

कभी स्कूटर पर साथ साथ घूमते थे जिगरी दोस्त तोगड़िया और मोदी, अब एनकाउंटर के डर से भागना पड़ रहा


praveen-togadia-and-narendra-modi-was-close-friend-earlier-news

अहमदाबाद: विश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने आज बहुत बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कल राजस्थान और गुजरात पुलिस ने मिलकर उनका एनकाउंटर करने का प्लान बनाया लेकिन वह अपने घर से चुपचाप भाग निकले जिसकी वजह से उनकी जान बच गयी. उन्होंने यह भी बताया कि उनके पीछे आईबी भी हाथ धोकर पड़ा हुआ है.

प्रवीण तोगड़िया के यह आरोप बीजेपी के लिए बहुत खतरनाक हैं क्योंकि हिन्दुओं ने ही एकजुट होकर 2014 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था, अगर मोदी सरकार या राजस्थान की बीजेपी सरकार सच में प्रवीण तोगड़िया का एनकाउंटर कराना चाहती है तो 2019 में उन्हें वोट कौन देगा.

आपको बता दें कि प्रवीण तोगड़िया कल अचानक गायब हो गए थे, विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने भी एनकाउंटर की खबर फैलाई थी लेकिन लोगों को यह बात झूठ लगी लेकिन आज खुद प्रवीण तोगड़िया ने इसकी पुष्टि कर दी. कल विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकर्ताओं ने कई जगह रोड जाम भी किया था.

एक समय जिगरी दोस्त से मोदी और तोगड़िया

आपको बता दें कि एक समय नरेन्द्र मोदी और प्रवीण तोगड़िया जिगरी दोस्त थे और एक ही स्कूटर पर साथ साथ घूमते थे, उस समय मोदी भी खुद को हिन्दुत्ववादी नेता मानते थे और सच भी यही है कि हिन्दुओं और हिंदुत्व ने ही उन्हें प्रधानमंत्री बनाया है भले ही वह यह बात भूलकर तुष्टिकरण के रास्ते पर चल पड़े हों.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: