Jan 27, 2018

करणी सेना ने कहा था, जयपुर आओगे तो पीटेंगे, प्रसून जोशी ने कहा, हम विल्कुल नहीं आएँगे


prasoon-joshi-will-not-attend-jaipur-literature-festival-2018-karni-sena

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को हरी झंडी देने वाले सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी करणी सेना की धमकियों से डर गए हैं. खबर आयी है कि राजस्थान में 25 जनवरी से शुरू हुए जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में इस बार सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी हिस्सा नहीं लेंगे.

सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी का रविवार को इस फेस्टिवल में शामिल होने का कार्यक्रम था. हालांकि जिस तरह से पद्मावत फिल्म के खिलाफ करणी सेना समेत कई राजपूत संगठनों ने आन्दोलन शुरू किया है, प्रसून जोशी उसे देखकर बुरी तरह से डरे हुए हैं.

आपको बता दें की कुछ दिन पहले पद्मावत फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने प्रसून जोशी को खुले मंच से धमकी दी थी कि अगर प्रसून जोशी जयपुर में घुसे तो पीटा जायेगा. इसी धमकी को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने बड़ा फैंसला लिया है. 

प्रसून जोशी ने कहा  है कि मैं इस बार जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में हिस्सा नहीं ले पा रहा हूं. मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से साहित्य प्रेमियों आयोजकों और वहां आए दूसरे लेखकों को किसी भी तरह की असुविधा हो और पूरा आयोजन अपनी मूल भावना से भटक जाए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

1 comment: