रो रो कर बोले VHP अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया, पुलिस करने आयी थी एनकाउंटर, भागकर बचाई जान, पढ़ें

police-wanted-to-encounter-me-says-praveen-togadia-breaking-news

अहमदाबाद: मोदी और बीजेपी राज में विश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही है. कल गुजरात और राजस्थान पुलिस ने मिलकर उनके एनकाउंटर का प्लान बनाया गया था लेकिन प्रवीण तोगड़िया अपने घर से जान बचाकर भाग निकले, इस दौरान उनकी तवियत खराब हो गयी वे शाही बाग़ के पास बेहोश होकर गिर पड़े. शाम को उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्रवीण तोगड़िया ने आज इस बात की जानकारी स्वयं के प्रेस कांफ्रेंस में दी. उन्होंने कहा कि पुलिस शायद मुझे बड़ा अपराधी मानती है इसलिए मेरे घर पर सर्च वारंट लेकर आयी थी, यह बताकर वे रोने लगे, उन्होंने कहा कि मेरे घर में ऐसा क्या था जो पुलिस सर्च वारंट लेकर आयी थी. मुझे एक सुरक्षाकर्मी ने बता दिया कि पुलिस ने आपके एनकाउंटर का प्लान बनाया है इसलिए आप घर छोड़कर भाग जाओ, उसकी बात सुनकर मैं घर से निकल दिया.

उन्होंने कहा कि मैं हिंदुत्व पर बात करता हूँ, कुछ लोग चाहते हैं कि मैं हिंदुत्व पर बात करना छोड़ दूँ, मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है, अगर मेरे ऊपर कोई FIR थी तो मुझे बोल दिया जाता, मैं खुद कोर्ट में पेश हो जाता लेकिन पुलिस मेरे घर पर मुझे गिरफ्तार करने क्यों आयी थी.

उन्होंने कहा कि मेरे पीछे IB भी लगा हुआ है, कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं हिन्दुओं को एकजुट करूँ, हिंदुत्व का प्रचार करूँ, इसलिए मेरे खिलाफ 10 साल पुराने मामले निकाले जा रहे हैं. कल मुझे भगवान ने बचाया वरना मेरे साथ कुछ भी हो सकता था.

उन्होंने बताया कि मुझे गुजरात या राजस्थान की पुलिस से कोई शिकायत नहीं है, ये लोग तो प्यादे हैं, मेरे खिलाफ जो लोग पड़े हैं, जो लोग मुझे डराना चाहते हैं, मैं कुछ दिन में सबूतों के साथ उन्हें एक्सपोज करूँगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: