Jan 29, 2018

भंसाली की गयी भैंस पानी में, टिकट भी सस्ता हो गया, सीटें भी खाली हो गयीं, सिर्फ 20-30 बुकिंग


padmaavat-film-craze-end-no-more-houseful-after-weakened-srs-mall

भंसाली: संजय लीला भंसाली की भैंस पानी में चली गयी है क्योंकि पद्मावत फिल्म देखने का लोगों का क्रेज ख़त्म हो गया है. आज से ही सिनेमाघरों में कुर्सियां खाली हो गयी हैं, सबसे व्यस्ततम शो में भी सिर्फ 20-30 बुकिंग हैं, कल तक ऑनलाइन ही सीटें ख़त्म हो रही थीं लेकिन आज सिर्फ 20-30 बुकिंग हो पायीं हैं जिसका मतलब है कि अब रोजाना 10 करोड़ से अधिक का कलेक्शन नहीं होगा.

कल तक उन्होंने पद्मावत फिल्म से 110 करोड़ रुपये कमाए, अगर रविवार को अगर 30 करोड़ भी कमाए तो कुल 110 करोड़ होंगे लेकिन कल से कमाई विल्कुल कम हो जाएगी.

पिछले तीन दिनों से लगातार छुट्टियाँ चल रही थीं जिसकी वजह से भंसाली की फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए लेकिन कल से थियेटर खाली पड़े हैं, अब ऑनलाइन बुकिंग कराने वाले कोई नहीं मिल रहा है, दिन के सभी शो खाली पड़े हैं, सिर्फ शाम को एक दो शो चलेंगे.

भंसाली के बारे में सबसे बुरी खबर ये है कि अब सिनेमघरों ने टिकट के दाम कम कर दिए हैं, छुट्टियों के दिनों में टिकट के दाम डबल होते हैं लेकिन वर्किंग दिवस में टिकट के दाम आधे हो जाते हैं और पांच छः दिनों बाद टिकट के रेट विल्कुल कम हो जाते हैं.

पहले जो टिकट 500 रुपये के थे अब 200-300 के हो गए हैं, दो तीन दिनों के बाद 100-200 रुपये के हो जाएंगे और कुछ सिनेमाघर 50-100 रुपये में भी टिकट देते हैं, जब कुर्सियां खाली होने लगती हैं तो सिनेमाघर टिकट के रेट सस्ते करते जाते हैं.

हमने एक पोस्ट में लिखा था कि भंसाली ने पद्मावत को बनाने में 250 करोड़ रुपये लगाए हैं, उन्होंने विवाद पैदा करके 1000-2000 करोड़ रुपये कमाने का प्लान बनाया था लेकिन करणी सेना के विरोध और राजपूत समाज द्वारा फिल्म को बायकॉट किये जाने से भंसाली ने पांच दिनों में 200 करोड़ के बजाय सिर्फ 100 करोड़ रुपये कमाए हैं.

अगले पांच दिनों में भंसाली सिर्फ 40-50 करोड़ रुपये कमा पाएंगे, शुक्रवार तक कोई और फिल्म आ जाएगी और 9 फ़रवरी को अक्षय कुमार की पैडमैन आ जाएगी. मतलब भंसाली को 250 करोड़ पहुँचने में ही पसीने छूट जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: