दुखद, चन्दन गुप्ता को वन्दे मातरम् और भारत माता की जय बोलने पर मुसलमानों ने दी सजाए मौत की सजा

muslman-shoot-chandan-gupta-for-vande-mataram-bharat-mata-ki-jai

कासगंज: कासगंज से बहुत ही दुखद और शर्मनाक खबर है, चन्दन गुप्ता को कल मुसलमानों ने गोली मार दी, उनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर मुसलमानों के मोहल्ले में भारत माता की जय और वन्दे मातरम् बोल दिया.

बात दरअसल यह थी कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कासगंज में तिरंगा फहराने के बाद ABVP और VHP के कार्यकर्ता रोड पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे थे, मुस्लिम इलाके में पहुँचते ही सैकड़ों लोग अपने अपने घरों से निकल आये और इन्हें घेर लिया, इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, मुसलमानों ने ABVP कार्यकर्ताओं पर अपने घर की छतों पर से पत्थरबाजी कर दी, ये लोग वहां से जान बचाकर भागे.

उसके बाद किसी अन्य स्थान पर विवाद हुआ, जिसमें मुसलमानों ने फायरिंग कर दी, गोली सीधा चन्दन गुप्ता के सीने में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी, एक अन्य के पैरों में गोली लगी.

यह भारत के लिए बहुत ही चिंताजनक है कि मुसलमान लोग सिर्फ भारत माता की जय और वन्दे मातरम् कहने पर पत्थरबाजी कर रहे हैं और गोली मारकर हत्या कर रहे हैं.

इससे भी शमनाक बात हमारे देश की मीडिया के लिए है जो एक बस पर 1 पत्थर मारने वाले हिन्दुओं को आतंक, देशद्रोही और पता नहीं क्या क्या बोलती है, यहाँ पर एक युवक को गोली मार दी गयी लेकिन मीडिया ने अपनी ऑंखें बंद कर रखी हैं. अब इन्हें सांप सूंघ गया है.

kasganj-danga-news-up
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: