तिरंगा यात्रा में टोपी वालों ने दिखाया पाकिस्तान से प्यार, मचा बवाल

mp-shazapur-news-muslim-youth-seen-with-pakistani-flag-in-tiranga-yatra

शाजापुर (MP): कल गणतंत्र दिवस पर हिन्दू-मुस्लमान सभी ने मिलकर खुशियाँ मनाएं, तिरंगा यात्रा निकाली लेकिन कुछ जगहों पर गद्दारों ने अपना पाकिस्तान प्रेम दिखा ही दिया, मध्य प्रदेश के शाहगंज जिले में करीब 300 युवाओं ने तिरंगा यात्रा निकाली लेकिन पाकिस्तान का झंडा साथ में लाकर अपना पाकिस्तान प्रेम भी दिखा दिया.

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर गांव में गणतंत्र दिवस पर संप्रदाय विशेष के युवकों द्वारा निकाली गई रैली में काला झंडा और पाकिस्तानी झंडा फहराने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इसे लेकर कुछ हिंदू संगठनों ने पुलिस चौकी का घेराव कर दिया है। हिंदू संगठनों की मांग है कि काला झंडा फहराने वाले युवकों पर रासुका लगाई जाए। जानकारी के मुताबिक उत्पाती युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भीड़ लगी हुई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर शुजालपुर में सिटी व मंडी क्षेत्र में संप्रदाय विशेष के 50 से अधिक युवकों ने बिना अनुमति बाइक रैली निकालकर तिरंगे झंडे के साथ एक काला झंडा फहराते हुए नारेबाजी की थी. हिंदू संगठनों द्वारा विरोध करने के बाद पुलिस ने रैली में झंडा लहराने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

थाना शुजालपुर के थानाध्यक्ष दिनेश प्रजापति ने जी मीडिया को बताया कि 26 जनवरी के उपलक्ष्य में कुछ लोगों द्वारा अपनी रैली निकाली गई थी जिसमें राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के साथ पाकिस्तानी झंडा लहराया जा रहा था। जिसकी हम जांच करेंगे कि किस प्रकार का झंडा था. कुछ लोगों द्वारा आपत्तियां आई हैं, इस बात का हम परीक्षण करेंगे. इस मामले में हमने फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे जानकारी ली जा रही है। पुलिस के मुताबिक़ बाइक रैली में तीन सौ से ज्यादा युवक शामिल थे। इस रैली में कुछ लोगों के पाकिस्तानी झंडा लेकर चलने की बात सामने आ रही है जिसकी जांच की जा रही है।देखें वीडियो.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: