Jan 29, 2018

बदमाशों ने तीनों पुलिसवालों को बंधक बनाकर उनकी ही वैन से किया युवती का अपहरण, पढ़ें


mp-panna-district-news-badmash-kidnaped-women-on-police-van

पन्ना: कहा जाता है कि जनता की सुरक्षा करने के लिए पुलिस होती है और राज्य सरकार पुलिस को वैन उपलब्ध कराती है. लेकिन अब बदमाशों ने ऐसी बदमाशी करनी शुरू कर दी हिया कि पुलिस अब खुद अपनी सुरक्षा नही कर पा रही है. आज ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है जहाँ पन्ना जिले में किडनैपर्स के एक गैंग ने अपराध को अंजाम देने के लिए जो तरीका चुना वो काफी हैरान करने वाला है। यहां पर कुछ बदमाशों ने पहले तो मदद के लिए 100 नंबर पर कॉल किया, जब पुलिस की गाड़ी इनके बताये पते पर मदद के लिए पहुंची तो इन बदमाशों ने तीनों पुलिसकर्मियों को कैद कर लिया

इसके बाद बदमाशों ने पुलिस के साथ जो किया जानकार आपके होश उड़ जायेंगें. बदमाशों ने पहले पुलिसवालों की वर्दी उतरवाई और खुद पहन ली. उसके बाद बदमाशों ने पुलिस वालों के हाथ पाँव बांधकर के कार में डाल दिए और उनकी वैन से ही किसी युवती का अपहरण करने निकल पड़े. इसके बाद बदमाश एक गांव पहुंचे और एक किसान से उसके घर का दरवाजा खोलवाने लगे।

पहले तो किसान डर गया फिर उसने देखा कि ये पुलिस के लोग हैं इसलिए घर का दरवाजा खोल दिया। बदमाशों ने किसान की 20 वर्षीय बेटी को पूंछतांछ के लिए थाने ले जाने की बात की और किसान को शक न हो इसलिए उसे भी थाने चलने को कहा. फिर बदमाश वहां से चल पड़े और थोड़ी दूर चलने के बाद किसान को गाड़ी से फेंक दिया और उसकी लड़की को लेकर भाग गए. उसके बाद बदमाश तीनो पुलिसकर्मियों को जहाँ कैद कर रखा था वहां पहुंचे उनकी वर्दी और गाड़ी की चाबी उन्हें देकर लड़की को लेकर फरार हो गये.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के एसपी इकबाल रियाज ने स्वीकार किया कि तीन पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने बांधकर रखा था और उनकी गाड़ी भी 45 मिनट तक बदमाशों के कब्जे में रही.  पन्ना के पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि हम आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ सुराग लगे हैं, उनमे से एक आरोपी हत्या का दोषी है। हम उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: