Jan 27, 2018

कैप्टन के राज में पंजाब पुलिस ने सबसे बड़े गैंगस्टर का किया एनकाउंटर, खुश हुए मुख्यमंत्री


most-wanted-gangster-vicky-gounder-encounter-by-punjab-police

नई दिल्ली: कांग्रेस के राज में एनकाउंटर की कम ही ख़बरें आती हैं लेकिन पंजाब में इसका विल्कुल उल्टा हुआ है, पजाब पुलिस ने कल राज्य के सबसे बड़े गैंगस्टर विक्की गौंडर का एनकाउंटर कर दिया जिसकी खबर सुनकर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह खुश हो गए.

विक्की पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। कई महीने से पुलिस इसे पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में तलाशा रही थी। विक्की नाभा जेल ब्रेक काण्ड का मास्टरमाइंड था। विक्की गौंडर के पंजाब-राजस्थान बार्डर पर स्थित खूहियां सर्वर के पास गांव हिंदू मलकोट में होने की सूचना के बाद पंजाब पुलिस की आर्गेनाइज क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओसीसीयू) चंडीगढ़ की टीम ने शुक्रवार शाम इस आपरेशन को अंजाम दिया।

एआईजी इंटेलीजेंस गुरमीत चौहान और इंस्पेक्टर बिक्रमजीत बराड़ ने विक्की गौंडर और प्रेमा लाहौरिया को ढेर कर दिया। जबकि उनका तीसरा साथी सुखप्रीत बुढ्डा भी पुलिस फायरिंग में मारा गया। क्रास फायरिंग में दो पुलिस जवान बलविंदर सिंह और किरपाल सिंह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने विक्की का एनकाउंटर करने वाले पुलिस अधिकारियों और पूरे स्टाफ को बधाई दी है।मुख्य्मंत्री ने एक ट्वीट कर खुशी जताई है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें
loading...

1 comment:

  1. Thanks for giving this information. If you get more news in hindi, please choose our Chanel Latest News by Yuva Press India

    ReplyDelete