Jan 16, 2018

इलाका राहुल का, नारे मोदी के, राहुल गाँधी हुए शर्मशार


modi-modi-slogan-raised-during-rahul-gandhi-program-in-amethi

उत्तर प्रदेश: अमेठी लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का गढ़ माना जाता था लेकिन अब ये गढ़ बीजेपी ने छीनना शुरू कर दिया. राहुल गाँधी 2004 से अमेठी के सांसद हैं. लेकिन अब उन्हें अपने ही गढ़ में बेइज्जती का सामना करना पड़ रहा है.

राहुल गाँधी का आज अमेठी के एक कॉलेज में कार्यक्रम था. वह निर्धारित समय से काफी देरी से आयोजन स्‍थल पर पहुंचे, जिसको लेकर कालेज के छात्रों को गुस्सा आ गया. उनके पहुंचते ही छात्रों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी. छात्रों ने राहुल के विरोध में तख्तियां भी लहराईं, जिसपर अमेठी से लापता राहुल गांधी लिखा था. छात्रों ने बताया कि वे सुबह 10 बजे से ही राहुल गांधी का इंतजार कर रहे थे। छात्रों के उग्र तेवर को देखते हुए राहुल गाँधी को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा

आपको बता दें कि आज राहुल गांधी का अमेठी दौरे पर दूसरा दिन था. अमेठी यात्रा के दूसरे दिन वह कई इलाकों में गए और पदयात्रा भी की. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरीगंज में राहुल की रैली के दौरान भी कुछ स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए काले झंडे दिखाए. उन्‍हें मुसाफिरखाना में भी विरोध का सामना करना पड़ा. इस मौके पर अपर जिलाधिकारी ईश्वर चंद के साथ अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे लोगों को समझाने में जुटे रहे लेकिन लोग राहुल गाँधी से ज्यादा ही नाराज थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: