Jan 27, 2018

कासगंज कांड पर चुप, राजपूतों को गुंडा-देशद्रोही बताने वाली मीडिया को लोग बता रहे दोगला, पढ़ें


media-ka-dogalapan-told-rajputs-gunda-but-shut-on-kansganj-kand

कासगंज: आपने देखा होगा की पद्मावत फिल्म का विरोध करने वाली राजपूत करणी सेना को करीब करीब हर मीडिया चैनल ने गुंडा, आतंकवादी, देशद्रोही और पता नहीं क्या क्या बोला था, कई मीडिया चैनलों ने तो पूरे राजपूत समाज को ही गुंडा बता दिया था जबकि विवाद खुद भंसाली ने पैदा किया था, विरोध प्रदर्शन खुद भंसाली की साजिश के कारण हो रहा था.

मीडिया ने भंसाली से पैसे खाकर पूरे राजपूत समाज को गुंडा बता दिया लेकिन कल कासगंज में मुसलमानों ने ABVP के कार्यकर्ताओं पर तिरंगा यात्रा के दौरान पत्थरबाजी की, गोलियां चलाई, एक को मार डाला लेकिन भारत में मीडिया चैनल अभी तक मारने वालों का धर्म भी नहीं पता कर पाए हैं, उन्हें एक समुदाय विशेष का बताया जा रहा है. पद्मावत के केस में इन्हें पूरा राजपूत समाज गुंडा दिखाई दे रहा था और उन्हें सभी चैनल पर बुला बुला कर बेइज्जत किया किया गया लेकिन कासगंज के केस में सभी के मुंह बंद हैं.

मीडिया को अब लोग दोगला बोलने लगे हैं क्योंकि जब मुसलमान मारे जाते हैं तो मीडिया वाले छाती पीटते हैं और मारने वाले का धर्म भी बताते हैं लेकिन जब हिन्दू मारे जाते हैं तो मीडिया चैनल के लोग एक समुदाय विशेष का बताते हैं. आप भी पढ़ें, मीडिया वालों को क्या क्या लिख रहे हैं लोग-

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: