Jan 6, 2018

मनोज तिवारी बोले, देशवासियों सावधान रहो, राहुल गाँधी करवाना चाहते हैं दलितों-सवर्णों में लड़ाई


manoj-tiwari-blamed-rahul-gandhi-behind-maharashtra-jaativad

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में जातिवाद की आग लगाने के लिए बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राहुल गाँधी को जिम्मेदार ठहराया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने नई दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस की थी जिसमें राहुल गाँधी के ख़ास आदमी अलंकर स्वामी जो राहुल गाँधी का ट्विटर हैंडल संभालते हैं, वे भी थे, जैसे ही मीडिया ने उनसे सवाल पूछना चाहा वे भाग खड़े हुए, राहुल गाँधी की पोल खुल गयी. पूरा देश समझ गया कि जिग्नेश मेवाणी के जरिये दलितों और मराठाओं के बीच जातिवादी लड़ाई करवाने वाले कोई और नहीं बल्कि राहुल गाँधी ही हैं.

आज दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गाँधी पर करारा हमला किया, उन्होंने कहा कि अब यह पूरी तरह से साबित हो गया है कि महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में जो कुछ भी हुआ वह कांग्रेस पार्टी के द्वारा ही प्लान किया गया था. महाराष्ट्र में जातिवाद की आग लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि राहुल गाँधी है जो जिग्नेश मेवाणी को आगे करके यह सब कर रहे हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि अभी नई दिल्ली में जब जिग्नेश मेवाणी की प्रेस कांफ्रेंस थी जो राहुल गाँधी के भी ख़ास आदमी आये, लेकिन जब मीडिया की उनपर नजर पड़ी तो वे मुंह छुपाकर भाग गए, अब सब कुछ स्पष्ट हो गया है कि जो कुछ भी हो रहा है, जिग्नेश मेवाणी की यहाँ पर प्रेस कांफ्रेंस जातीय विद्वेष फैलाने की कोशिश है, इसके स्पांसरर राहुल गाँधी हैं.

उन्होंने कहा कि अब पूरे दश को सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि राहुल गाँधी गुजरात में अपनी हार का बदला लेने के लिए जाति विद्वेष फैलाने में लगे हैं, इसकी निंदा भी होनी चाहिए और देश को सावधान रहना चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: