Jan 23, 2018

पद्मावत फिल्म देखने को तैयार हो गए लोकेन्द्र सिंह कालवी, लेकिन बेइज्जती ना करने की शर्त


lokendra-singh-kalvi-ready-to-watch-padmavat-film-with-condition

जयपुर: आखिरकार राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह कालवी ने भंसाली का निमंत्रण स्वीकार करते हुए फिल्म देखने को मंजूरी दे दी. कालवी ने कहा कि हम फिल्म देखने के लिए तैयार हैं लेकिन हमारी बेइज्जती ना की जाए. अगर हम फिल्म पर कोई राय दें तो हमारी बात मानी जाय और अगर हमें फिल्म पसंद ना आये तो बैन की जाय.

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने कल करणी सेना और राजपूत सभा को पद्मावत फिल्म देखने का निमंत्रण दिया है. उन्होंने एक चिट्ठी भेजी जिसमें कहा है - सर, हम आपसे निवेदन कर रहे हैं कि आप भ्रामक आन्दोलन बंद करें और पद्मावत फिल्म को देखें. फिल्म में राजपूतों का गौरवगान किया गया है, महारानी पद्मावती का सम्मान बनाए रखने की पूरी कोशिश की गयी है.

आगे लिखा गया है - आप लोग अलाऊद्दीन खिलजी और महारानी पद्मावती की प्रेम कहानी की बात पर फिल्म का विरोध कर रहे हैं लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है. हम आपको आश्वासन देना चाहते हैं कि फिल्म देखकर राजपूतों को गर्व होगा, हम आपको फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करते हैं साथ ही फिल्म को शांतिपूर्वक रिलीज होने देने की प्रार्थना करते हैं.

sanjay-leela-bhasali-wrote-letter-to-rajput-karni-sena

कलवी ने मानी भंसाली की बात

सूत्रों के अनुसार खबर मिली है की करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कलवी ने फिल्म देखने के लिए हामी भर दी है हालाँकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि फिल्म कब और कहाँ दिखाई जाएगी. आज 23 जनवरी है, सिर्फ 2 दिन बाद फिल्म को रिलीज किया जाएगा इसलिए यह सब सिर्फ नाटक लग रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: