केजरीवाल के 20 विकेट गिराने वाले वकील प्रशांत पटेल ने गृह मंत्री से मांगी तुरंत सुरक्षा, पढ़ें

Lawyer Prashant Patel who disqualified aap 20 mlas demand urgent security from Delhi Police and Home Minister Rajnath Singh
lawyer-prashant-patel-demand-security-to-home-minister-delhi-police

नई दिल्ली: युवा वकील प्रशांत पटेल ने एक ही बॉल में केजरीवाल की टीम के 20 विकेट ले लिए लेकिन अब उन्हें अपनी जान के खतरे का डर सता रहा है. उन्हें लग रहा है कि जिस टीम के उन्होंने 20 विकेट गिराए हैं वह टीम उनसे बदला जरूर लेगी.

इसी आशंका को देखते हुए प्रशांत पटेल ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस से तुरंत सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से यह बात कही है.
प्रशांत पटेल ने ही दिए थे चुनाव आयोग को सबूत

ऑफिस ऑफ़ प्रॉफिट मामले में केजरीवाल के निर्णय को वकील प्रशांत पटेल ने ही असंवैधानिक बताया था और चुनाव आयोग को 100 पेज का सबूत पेश किया था जिसमें बताया था कि आप के संसदीय सचिवों को किस तरह से लाभ का पद दिया गया, पैसा दिया गया और मंत्रियों के जैसी सुविधाएं दी गयीं. चुनाव आयोग इस सबूत को खारिज नहीं कर पाया और आखिरकार आप के 22 विधायकों को अयोग्य करार दिया.

हिन्दू हूँ लेकिन बीजेपी से कोई वास्ता नहीं: प्रशांत

प्रशांत पटेल खुद को प्राउड हिन्दू बताते हैं, खुद को हनुमान भक्त बताते हैं लेकिन कहते हैं कि ना तो मेरा बीजेपी से कोई वास्ता है और ना ही केजरीवाल से कोई दुश्मनी है. मैंने तो सिर्फ संविधान को बचाने के लिए यह लड़ाई लड़ी थी.

who-is-prashant-patel-who-disqualify-aap-20-mlas-image
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: