Jan 2, 2018

फरीदाबाद में ज्यादा देर ख़ुशी नहीं मना पाए बॉबी कटारिया के समर्थक, अब ले गयी सहारनपुर पुलिस


latast-news-bobby-kataria-sent-in-saharanpur-police-2-days-remand

फरीदाबाद: अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय को धमकी मामले में फरीदाबाद की सेक्टर 12 कोर्ट ने आज युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया को जमानत दे दी, बॉबी को जमानत मिलने के बाद उनके समर्थक खुश हो गए लेकिन वे ज्यादा समय तक ख़ुशी नहीं मना पाए क्योंकि उन्हें जमानत मिलने के तुरंत बाद सहारनपुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अब पता चल रहा है कि बॉबी को जमानत मिलने के तुरंत बाद सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सहारनपुर पुलिस पहले से ही आयी हुई थी, जैसे ही बॉबी कटारिया को जमानत मिली, उन्हें सहारनपुर पुलिस को दो दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया गया.

अब बॉबी कटारिया 2 दिन के लिए सहारनपुर पुलिस की रिमांड में भजा जा रहा है, इस तरह से बॉबी लगातार 10 दिन तक पुलिस रिमांड पर चल गए हैं, इससे पहले वह 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर गए थे, उसके बाद 2 दिन के लिए फरीदाबाद पुलिस की रिमांड पर आये, अब वह फिर से 2 दिन के लिए सहारनपुर पुलिस की रिमांड पर चले गए हैं.

आपको बता दें कि आज फरीदाबाद में सैकड़ों लोग सेक्टर 12 कोर्ट के बाहर इकठ्ठे हो गए हैं. उन्हें बचाने के लिए दूर दूर से लोग पहुंचे हैं, ब्रिजेश सेंगर तो मुंबई से आये हैं. उनके समर्थकों को उम्मीद है कि आज बॉबी कटारिया को कोर्ट से जमानत मिल जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया के खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने धमकी देने का आरोप लगाया था लेकिन वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि बॉबी कटारिया ने रीमा रॉय को जान से मारने की धमकी नहीं दी थी बल्कि एक दुर्घटना पीड़ित बच्ची के इलाज के पैसे मांगे थे जिसका पैर अरावली स्कूल की बस से टकराकर कट गया था.

वीडियो के आधार पर बॉबी कटारिया के खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने धमकी देने का मामला दर्ज कराया था जो उन्होंने गरीब बच्ची निकिता के इलाज के लिए मांगे थे और स्कूल में आकर पैसे लेने की धमकी दी थी लेकिन इससे पहले की वह फरीदाबाद आ पाते, उन्हें गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार करके 6 दिन के रिमांड पर ले लिया और अब वह अरावली स्कूल केस में 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर हैं.

बॉबी कटारिया इस वक्त फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव के पास दो दिन की रिमांड पर हैं. बॉबी से पूंछतांछ जारी है. आज उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा जहाँ पर उनकी किस्मत का फैसला होगा.

उनके समर्थकों का कहना है कि बॉबी कटारिया गरीबों के लिए खड़ा हुआ था लेकिन कुछ लोगों ने साजिश करके उसकी आवाज को दबाना चाहा है लेकिन ऐसे लोगों की कोशिश कामयाब नहीं हो पाएगी और हम बॉबी कटारिया के साथ खड़े रहकर उसे फिर से खड़ा करेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. wakai andha kanoon hai
    boby bhai ham aapke sath hai

    ReplyDelete